सुपौल डीएम ने गाँधी मैदान में फहराया राष्ट्र ध्वज तिरंगा, कहा आज़ादी की लड़ाई में सपूतों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता

सुपौल डीएम ने गाँधी मैदान में फहराया राष्ट्र ध्वज तिरंगा, कहा आज़ादी की लड़ाई में सपूतों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता

SUPAUL : स्वतंत्रता दिवस के 75 वें वर्षगांठ के मौके पर सुपौल गाँधी मैदान में जिला अधिकारी कौशल कुमार ने झंडा तोलन किया और राष्ट्र ध्वज को सलामी दी। वहीँ जिलाधिकारी ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर अमर जवानों को याद किया। इस मौके पर सुपौल पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश कुमार सहित जिला के सभी वरीय अधिकारी व गणमान्य लोग मौजूद थे। 


जिला पदाधिकारी कौशल कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा की देश की आजादी मे सुपौल के सपूतों के बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। देश की आजादी के लिये महात्मा गांधी ने यही से शंखनाद किया व निलहो की गुलामी से किसानों को आजाद कराया। 

जिला पदाधिकारी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जिले वासियों को 75 वी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने सरकार द्वारा जिले में किए जा रहे विकास के कार्यों को गिनाया। 

उन्होंने कहा कि जिले में शिक्षा, स्वास्थ्य सभी क्षेत्र में बेहतर कार्य किए जा रहे हैं। सरकार के हर कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए सभी मिलकर कार्य कर रहे हैं। जिलाधिकारी ने आम जनमानस से आपसी भाईचारा ,सद्भाव और प्रेम बनाए रखने की अपील की।

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News