सुपौल में घर में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति और मवेशी जलकर राख

सुपौल में घर में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति और मवेशी जलकर राख

SUPAUL : किसनपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत दुबियाही पंचायत के बेला गोठ के वार्ड नंबर 7 में आग लग जाने से लाखों की संपत्ति  व मवेशी जलकर राख हो गए. मौके पर उपस्थित वार्ड सदस्य रामललखन  यादव, निम्न मुखिया, शिवनारायन पासवान, विद्यानंद पासवान, सुगिया देवी, अशोक बिम, प्रमोद कुमार, मदन पासवान, दशरथ पासवान, भोगीलाल मुखिया, लक्ष्मण मुखिया आदि लोगो ने बताया कि रात्रि लगभग 1 बजे अंगीठी से एक घर में आग लग गयी. जिसमे एक ही घर में दो रूम था. जिसमे एक रूम आवासीय और दूसरा में गोहाल था. जिसमे मवेशी बांधा हुआ था. 

आग की लपट ने बहुत तेजी से पूरे घर को अपने आगोश में ले लिया. जिसपर शीघ्र ही काबू पाना संभव नहीं हो सका. जिसके चलते घर में सोए हुए व्यक्ति किसी तरह से घर से निकलकर अपना जान तो बचा लिया. लेकिन घर में बंधा छह बकरी और एक गाय,एक भेंस का जान नहीं बचा सका. जिसके कारण घर में बंधे सभी मवेशियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गया. 

जिसकी जानकारी अगल बगल के लोगों को हल्ला सुन कर मालूम हुआ. इसके बाद लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर किसी तरह से आग पर काबू पाया. वहीं घटना स्थल पर पहुंचे दुबीयाही पंचायत के मुखिया शिवशंकर कुमार ने बताया कि आग पूर्व मुखिया रामचंद्र पासवान के घर में देर रात्रि आग लग जाने से मवेशी सहित लाखो की सम्पत्ति जलकर राख हो गया. जिसकी जानकारी अंचलाधिकारी को दूरभाष के माध्यम से दी गयी है. 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News