गुस्से में ग्रामीणः अभिभावकों ने स्कूल में जमकर काटा बवाल, हेडमास्टर की भी धुनाई...

गुस्से में ग्रामीणः अभिभावकों ने स्कूल में जमकर काटा बवाल, हेडमास्टर की भी धुनाई...

N4N DEK: सुपौल के प्रतापगंज प्रखंड के मिडिल स्कूल जयनगरा में शुक्रवार को ग्रामीणों ने हेडमास्टर की जमकर पिटाई कर दी।सैकड़ों की संख्या में अभिभावक स्कूल पहुंचे और जमकर बवाल काटा. इस दौरान हेडमास्टर की भी पिटाई कर दी। जिस वक्त यह सब हो रहा था वहां पर पुलिस मौजूद थी।
 
 दरअसल शुक्रवार को प्रतापगंज के जयनगरा मध्यविद्यालय में छिपकली गिरा खाना खाने से तीन दर्जन से अधिक बच्चे बीमार हो गए थे।बीमार बच्चों का ईलाज प्रतापगंज पीएचसी में कराया गया था। बच्चों का इलाज कराने के बाद शनिवार को जब स्कूल खुला तो अभिभावक विद्यालय पहुंच गए और हंगामा करने लगे. इस दौरान अभिभावक विद्यालय की कुव्यवस्था से भी आहत थे।
 
 ग्रामीणों का आरोप था कि कुव्यवस्था के कारण ही शुक्रवार के दिन छिपकली मरा खाना खाने से हमारे तीन दर्जन बच्चों की तबियत खराब हो गई थी. जिनका इलाज पीएचसी में कराया गया था. उनका आरोप था कि लगातार एचएम को इसकी शिकायत करने के बावजूद एमडीएम सहित स्कूल की अन्य बुनियादी सुविधाओं में सुधार नहीं किया जा रहा है।आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कूल के हेडमास्टर की पिटाई कर दी. इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद थी. लेकिन गुस्साई भीड़ को देखते हुए पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर सकी। 

हंगामा बढ़ता देख बीडीओ राजा राम पासवान स्कूल पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया।

Find Us on Facebook

Trending News