सुपौल में बाइक सवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया,मौके पर मौत

सुपौल में बाइक सवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया,मौके पर मौत

सुपौल : खबर सुपौल  जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मनिया चौंक के समीप से आ रही है जहां बुधवार को एनएच 327 ई मार्ग पर बाइक सवार को  एक तेज रफ्तार ट्रक बुरी तरह कुचल दिया. मौके पर बाइक चालक की मौत  हो गई  हालांकि घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. 

घटना की सूचना पर मौके पर थाना प्रभारी संदीप कुमार दल बल के साथ पहुंचे और बाइक सवार मृतक को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है, मिली जानकारी के अनुसार मृतक बाइक सवार मधैपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बगाईल गांव निवासी मंजेश कुमार झा पिता कार्तिक झा उम्र करीब 30 वर्ष जो अपने घर से त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गुड़िया पंचायत अपने रिश्तेदारों के यहा जा रहे थे.

तभी सड़क को पार करने के क्रम में विपरीत दिशा से आ रही ट्रक की चपेट में आने से मौत  हो गई सड़क दुर्घटना को देख स्थानीय ग्रामीणों की सड़क पर भीड़ इकट्ठा हो गई. इस बाबत थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में ट्रक के चपेट आने से बाइक चालक की घटना स्थल पर मौत हो गई, ट्रक को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News