सुशांत की बहन का रिया पर बड़ा आरोप, मौत के बाद मेरे भाई की छवि खराब कर रही

सुशांत की बहन का रिया पर बड़ा आरोप, मौत के बाद मेरे भाई की छवि खराब कर रही

Desk: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रापजूत सुसाइड मामले में लगातार नए उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. हालांकि गुरुवार शाम एक चैनल पर प्रसारित किए गए खास इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने भी तमाम ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए जिसके बाद तमाम लोग इस पूरे केस को अब एक नए दृष्टिकोण से देखने की कोशिश कर रहे हैं.

उधर श्वेता सिंह कीर्ति ने इस बात पर नाराजगी जताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं. श्वेता ने अपने ट्वीट में रिया पर आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत को उनकी मर्जी के बिना ड्रग्स दिए. श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट में लिखा कि काश भाई उस लड़की से कभी ना मिला होता. किसी की मर्जी के बिना उसे ड्रग्स देने और फिर उसे ये समझाने कि तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है, उसे साइकैट्रिस्ट के पास ले जाने... ये मैन्युपुलेशन का कौन सा स्तर है. तुम अपनी रूह को कैसे माफ कर पाओगी? तुम पहले ही बहुत कुछ कर चुकी हो.


श्वेता ने लिखा कि तुम में वाकई हिम्मत है कि नेशनल मीडिया पर आकर मेरे बेदाग भाई की इमेज खराब कर रही हो उसकी मौत के बाद. तुम्हें लगता है कि ईश्वर तुम्हें नहीं देख रहा है जो कुछ तुमने किया है उसके लिए? मुझे ईश्वर में यकीन है और उस पर पूरा भरोसा है. अब मुझे वाकई देखना है कि वो तुम्हें क्या सजा देता है.

Find Us on Facebook

Trending News