सुशांत सिंह राजपूत पर DGP गुप्तेश्वर पांडेय का बयान, परिवार ने चाहा तो होगी CBI जांच

सुशांत सिंह राजपूत पर DGP गुप्तेश्वर पांडेय का बयान, परिवार ने चाहा तो होगी CBI जांच

पटना : सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का बड़ा बयान आया है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुंबई पुलिस पर आरोप लगाना सही नहीं है, मुंबई पुलिस प्रोफेशनल है.  बिहार पुलिस मदद के लिए लीगल ओपिनियन ले रही है. हमलोग सबूत के आधार पर काम करते है. 

आगे डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बताया कि ने कहा सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तफ़्तीश के लिए जान की बाज़ी लगा देंगे. बिहार से मुंबई गई टीम की मदद के लिए बिहार से कुछ सीनियर अधिकारी भी जांएगे. सुशांत सिंह राजपूत का इलाज कर रहे डाॅक्टर से भी बात हुई.सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त महेश शेट्ठी, कुक अशोक, बहन मीतू सिंह, पूर्व महिला मित्र अंकिता लोखंडे, डॉ चावड़ा, सुशान्त के डॉक्टर और नीरज, स्वीपर  से भी पुलिस ने पूछताछ की है. पुलिस जांच की सभी बातों का खुलासा करना अभी संभव नहीं है. जो भी जिम्मेदार है उनके चेहरे से नाकाब उतरेगा.  हमें सीबीआई से क्या लेना, बिहार पुलिस जांच करने में सक्षम है. परिवार की इच्छा के हिसाब से CBI की बात होगी.  

गौरतलब है किसुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से कराने को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का भी बड़ा बयान सामने आया है. सीएम नीतीश कुमार ने पूरे मामले पर पहली बार बयान दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले चाहे तो सीबीआई जांच संभव है. 

बता दें कि जब से सुशांत सिंह राजपूत  केस को लेकर पटना में एफआईआर दर्ज की गई है. तब से लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार के कई नेताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. कल ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी बयान दिया था कि पूरे मामले की सीबीआई की जांच होनी चाहिए. वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से यही मांग की है. हालांकि महाराष्ट्र सरकार मामले को सीबीआई को सौंपने के मूड में नहीं है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य की पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह से सक्षम है और लोगों को पुलिस की जांच पर भरोसा रखना चाहिए.


Find Us on Facebook

Trending News