सुशांत सिंह राजपूत केस में पहली बार CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, परिवार वालों ने कहा तो कराएंगे CBI जांच

सुशांत सिंह राजपूत केस में पहली बार CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, परिवार वालों ने कहा तो कराएंगे CBI जांच

पटना : सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से कराने को लेकर बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान सामने आया है. सीएम नीतीश कुमार ने पूरे  मामले पर पहली बार बयान दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वाले चाहे तो सीबीआई जांच संभव है. न्याय दिलाने के लिए ज़रूरत पड़ी तो स्पीडी ट्रायल भी कराएंगे, महाराष्ट्र पुलिस को सहयोग करना चाहिए. बिहार के साथ देश भर के लोग दुःखी हैं, उनके पिता ने एफआईआर किया है तो पुलिस की ड्यूटी है कि वो जांच करे.  

बता दें कि जब से सुशांत सिंह राजपूत  केस को लेकर पटना में एफआईआर दर्ज की गई है. तब से लगातार सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार के कई नेताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है. कल ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी बयान दिया था कि पूरे मामले की सीबीआई की जांच होनी चाहिए. वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से यही मांग की है. हालांकि महाराष्ट्र सरकार मामले को सीबीआई को सौंपने के मूड में नहीं है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य की पुलिस मामले की जांच करने में पूरी तरह से सक्षम है और लोगों को पुलिस की जांच पर भरोसा रखना चाहिए. 

वहीं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा है कि बिहार और मुंबई पुलिस के बीच खींचतान के बीच केवल केंद्रीय एजेंसी ही मामले में न्याय कर सकती है  

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'सोन चिरैया', 'एम.एस धोनी' और कई फिल्मों में नजर आए.



Find Us on Facebook

Trending News