सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई रवाना पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए मुंबई रवाना पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी

पटना : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर इस वक्त बड़ी खबर आ रही है. पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी भी मुंबई गए हैं. सिटी एसपी विनय तिवारी आज दोपहर स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या 284 से पटना एयरपोर्ट से रवाना हुए. 

बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच को मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई पुलिस बिहार पुलिस टीम को सहयोग नहीं दे रही है. 


यही वजह है कि पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को भी मुंबई भेजा गया है. वहीं पटना एयरपोर्ट पर विनय तिवारी ने कहा कि इस मामले में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने की कोशिश करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अभी नहीं आने के बाद ही वो इस मामले में ज्यादा कुछ कह सकते हैं.

गौरतलब है कि कल ही बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ना कहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले का पूरा सच बिहार पुलिस सामने लाएगी, हम रहस्य से पर्दा उठाकर रहेंगे. बिहार पुलिस की टीम मुंबई में कैंप की हुई है और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की टीम को मुंबई पुलिस ने शुरुआत में अपेक्षित सहयोग नहीं की. सुशांत को न्याय दिलाने के दिए जान की बाज लगा देंगे.   



Find Us on Facebook

Trending News