बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देख लीजिए सुशासन बाबू आपके गृह जिला में क्या हो रहा है? राजगीर में पर्यटक की गोली मारकर हत्या, चार दोस्तों के साथ आया था घूमने

देख लीजिए सुशासन बाबू आपके गृह जिला में क्या हो रहा है? राजगीर में पर्यटक की गोली मारकर हत्या, चार दोस्तों के साथ आया था घूमने

नालंदा - अंतरराष्ट्रीय पर्यटन नगरी राजगीर घूमने आए पर्यटक को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी।  मृतक आरा जिला के भोजपुर थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी भरत सोनार के पुत्र मंजीत कुमार है । 

युवक अपने दोस्तों के साथ राजीव घूमने आया था । इसी दौरान बदमाशों ने घात लगाकर उसकी हत्या कर दी ।

 स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक  अपने दोस्त के साथ घूम कर पहाड़ के नीचे उतर रहा था। उसी समय स्कॉर्पियो पर सवार बदमाशों ने वनगंगा के समीप वन देवी मंदिर के पास उस पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया । गोलीबारी की सूचना मिलते ही राजगीर थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जख्मी युवक को इलाज के लिए राजगीर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया । 

थाना प्रभारी रमन कुमार ने बताया कि युवक के दोस्तों और परिवार वालों से घटना की जानकारी ली जा रही है । हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है । शव का पोस्टमार्टम करने के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है । मामले की छानबीन की जा रही है युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है परिजन आने के बाद ही हत्या के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। दोस्तों से पूछताछ की जा रही है ।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks