हम सुशासन और न्याय के साथ विकास के नारा के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे : आरसीपी सिंह

हम सुशासन और न्याय के साथ विकास के नारा के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे : आरसीपी सिंह

GAYA : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में आयोजित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रत्याशियों के जनसभा को संबोधित करने गया के गाँधी मैदान पहुँचे. सभा के संबोधन के बाद रामचन्द्र प्रसाद सिंह जदयू कार्यालय बेलागंज पहुँचे. जहाँ बेलागंज से जदयू प्रत्याशी सह टिकारी विधायक अभय कुशवाहा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूल-माला से बेलागंज में उनका स्वागत किया. 


इस अवसर पर जदयू नेता ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना के इस काल में ज़्यादा अधिक घूमने की जरूरत नहीं है. बल्कि सभी कार्यकर्ताओं को चाहिये कि अपने-अपने गाँवों के बूथ पर मेहनत करे. 

उन्होंने यह भी कहा कि जदयू का नारा है "बूथ जीतों, चुनाव जीतों". उन्होंने गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा, जदयू, वीआईपी और हम फिर किसी दूसरे में नहीं है दम. 

उन्होंने कहा की हम सुशासन और न्याय के साथ विकास के नारा के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे. इस अवसर पर जदयू जिला अध्यक्ष अलेक्जेंडर खान, जदयू प्रदेश कार्यालय प्रभारी चंदन सिंह, कुंडल वर्मा, रंजन निराला, जितेंद्र दास, बदरुज़्ज़मा, शकील, ईमरान, विवेकानंद, आनंद यादव, विक्रम यादव इत्यादि मौजूद थे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News