बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू में शामिल हो सकते हैं सुशील मोदी ! भाजपा नेता को ललन सिंह ने दिया ऑफर, बस माननी होगी यह शर्त

जदयू में शामिल हो सकते हैं सुशील मोदी ! भाजपा नेता को ललन सिंह ने दिया ऑफर, बस माननी होगी यह शर्त

पटना. जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी को खुला ऑफर दिया है कि वे बीजेपी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाएं. ललन सिंह ने बुधवार को संवाददाताओं से बात करते हुए सुशील मोदी को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि जातीय गणना पर बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ गया है. ऐसे में सुशील मोदी जातीय गणना पर अपनी पार्टी को लेकर जो बयान दे रहे हैं वह हैरान करता है. 

उन्होंने कहा कि हम लोगों की शुभकामना है कि सुशील मोदी को कुछ मिल जाए. सुशील मोदी तो नीतीश जी के अच्छे मित्र रहे हैं. ललन सिंह ने कहा कि अगर धार्मिक उन्माद वाली राजनीति करना बंद कर दे. बीजेपी के तुष्टीकरण वाली राजनीति से उनका मोह भंग हो गया है तो हम लोग उनके बारे में कुछ सोचेंगे. 

एलपीजी की कीमतों में 200 रुपए प्रति सिलेंडर की कमी करने के केंद्र के निर्णय पर ललन सिंह ने कहा कि  केंद्र सरकार हताशा में हैं. उनलोगों की घबराहट दिख रही है. अभी तक उन लोगों को जानकारी नहीं थी कि गैस महंगा हो गया है. अब चुनाव के पहले अभी घटा दिए हैं और चुनाव के बाद फिर से 600 रू. बढ़ा देंगे. उनकी जुमले बाजी करने की आदत है. 


इंडिया से डर गए मोदी : 

विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की मुंबई बैठक पर ललन ने कहा कि INDIA गठबंधन बनने से वो लोग (एनडीए) हताशा में हैं और उसी घबराहट के कारण गैस का दाम घटायें हैं. अब INDIA की बैठक के दिन ही एनडीए की भी बैठक हो रही है. यह दिखाता है कि वे लोग इंडिया से डर गए हैं. उन्होंने कहा कि यह भी हास्यास्पद है कि एनडीए में मौजूदा समय में जिन दलों को दिखाकर उसकी ताकत का बखान दिया जा रहा है कि उनमें अधिकांश दल नॉर्थ ईस्ट के हैं. ऐसे दल हैं जिनका कोई भी सांसद नहीं है. पिछली बार इंडिया की बेंगलुरु में बैठक हो रही थी तो पीएम मोदी दिल्ली में बैठक कर रहे थे और जब मुंबई में बैठक हो रही है तो मोदी एक बार फिर से मुंबई में उसी दिन बैठक कर रहे हैं. इससे साफ पता लग रहा है कि इंडिया के एकजुट होने से एनडीए घबराहट में है. 


Suggested News