डिप्टी सीएम सुशील मोदी के आवास का जाप कार्यकर्ताओं ने किया घेराव, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिप्टी सीएम सुशील मोदी के आवास का जाप कार्यकर्ताओं ने किया घेराव, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Patna: बिहार में बाढ़ से लोगों का हाल बेहाल है. सीएम नीतीश कुमार लगातार बाढ़ प्रभावित इलााके का हवाई सर्वेक्षण कर रहे है. इन सब के बीच राजधानी में डिप्टी सीएम सुशील मोदी के घर का जाप के कार्यकर्ताओं ने घेराव किया है. घेराव करने वाले लोगों का कहना है कि डिप्टी सीएम बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा क्यों नहीं कर रहे हैं ?

आपको बता दें पटना के कदमकुआं थानां क्षेत्र के राजेन्द्र नगर स्थित बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के आवास का जाप के कार्यकर्ताओं ने घेराव किया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भी चटकाई है और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आपको बता दें पिछले साल डिप्टी सीएम सुशील मोदी की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी. जिसमे वो हाफ पैंट पहने थे. प्रशासन ने बाढ़ के हालात में उनका रेस्क्यू किया था. 

आपको बता दें कोरोना काल में एक तरफ कोरोना  संक्रमण से लोगों का बुरा हाल है. वही दूसरी तरफ लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए जाप छात्र के  कार्यकर्ताओं द्वारा उपमुख्यमंत्री आवास का घेराव किया. प्रदर्शनकारी छात्र संघ अध्यक्ष मनीष यादव की रिहाई की भी मांग कर रहे थे. 

Find Us on Facebook

Trending News