कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर बोले सुशील मोदी -आज बीजेपी जो कुछ भी है, उन्ही की वजहों से

कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर बोले सुशील मोदी -आज बीजेपी जो कुछ भी है, उन्ही की वजहों से

PATNA : पूर्व राज्यपाल व भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाशपति मिश्र की दसवीं पुण्यतिथि तारामंडल के सभागार में मनायी गयी। मौके पर उनके चित्र पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व एमएलसी केके सिंह के साथ बीजेपी राज्यसभा सांसद सुशील मोदी, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, बीजेपी नेता राधा मोहन सिंह, पूर्व विधायक दिलमणि मिश्र, भाजपा के वारिस्ट नेता नागेंद्र सिंह के साथ कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया।

 भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व एमएलसी केके सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने उनके जीवन पर प्रकाश डाला कहा कि वे भाजपा के भीष्म पितामह कहे जाते हैं उनके बारे में शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है आज बीजेपी जो कुछ भी है उन्ही का विस्तार किया हुआ है। केके सिंह ने कहा कि वे गुजरात के राज्यपाल भी रहे।

उन्होंने बिहार और झारखंड में रहकर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन देने का कार्य कर पार्टी को मजबूत करने की दिशा में हर साल याद किये जायेंगे समेत वही इस कार्यक्रम में विभिन्न मंडल अध्यक्ष अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। सभी नेताओ ने स्वर्गीय कैलाश पति मिश्र से जुड़ी हुई कुछ बिंदुओं पर प्रकाश डाला।
इस दौरान विनोद शर्मा, राजू झा, राकेश कुमार, पंकज सिंह, राजीव रंजन, संजय सिंह, के साथ कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। 


Find Us on Facebook

Trending News