बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध के शक ने उजाड़ दिया परिवार : पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में जहर दिया, फिर खुद भी पी लिया, दोनों की हुई मौत

अवैध संबंध के शक ने उजाड़ दिया परिवार : पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में जहर दिया, फिर खुद भी पी लिया, दोनों की हुई मौत

PATNA : अवैध संबंधों के शक ने एक परिवार को उजाड़ दिया। यहां दीघा थाना क्षेत्र में एक पति ने पत्नी को कोल्ड ड्रिंक में सल्फास मिला कर पिलाया और फिर खुद पी गया. दोनों की इलाज के दौरान शनिवार को कुर्जी अस्पताल में मौत हो गयी। दोनों की पहचान पति 48 वर्षीय रंजीत नट और पत्नी 40 वर्षीय आशा देवी के रूप में की गई है। रंजीत पटना में ऑटो चलाने का काम करता था। दंपती दीघा थाना क्षेत्र के अखाड़ा गली में किराये के मकान में रहते थे।

पुलिस की मानें तो रंजीत रात में कोल्ड ड्रिंक के साथ सल्फास की गोलियां लेकर घर आया था। कमरे में ले जाकर उसने कोल्ड ड्रिंक में सल्फास की गोलियां मिला दी। इसके बाद उसे पीने के लिए अपनी पत्नी को बुलाया। 

जबरन पिलाया कोल्ड ड्रिंक

आशा देवी ने देखा कि कोल्ड ड्रिंक से काफी झाग निकल रहा है और उसमें से दुर्गंध भी आ रही है। इस वजह से आशा ने कोल्ड ड्रिंक पीने से इनकार कर दिया। लेकिन रंजीत ने दबाव बनाकर पत्नी को कोल्ड ड्रिंक पिला उसे खुद भी पी लिया। इसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। जमीन पर गिरकर पति-पत्नी छटपटाने लगे। इसे देख घर में मौजूद बच्चे घबरा गए और रोने व चीखने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग तुरंत वहां पहुंचे और दोनों को कुर्जी अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों की मौत हो गई।

औरंगाबाद के थे निवासी

मूल रूप से औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना इलाके के दौलतपुर गांव निवासी रंजीत नट (48) और आशा देवी का एक बेटा और तीन बेटियां हैं। जिसमें एक बेटी की शादी भी हो चुकी है। आशा देवी दूसरों के घर में बर्तन धोने का भी काम करती थी।

परिजनों की मानें तो आशा देवी काफी मिलनसार स्वभाव की थी और दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहती थी। जब भी किसी कार्य से आशा घर से बाहर जाती तो रंजित एतराज जताता था।

पति करता था पत्नी पर शक

वहीं बेटी की मानें तो कि पिता बराबर उसकी मां पर शक किया करते थे। जिसकी वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। जिससे घर का माहौल खराब था।

फिलहाल, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। उधर, घटना के बाद से ही परिवार में मातम पसरा है। इस घटना से तीन बच्चे अनाथ हो गए। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। थानेदार रामप्रीत पासवान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Suggested News