बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शक ने तबाह की शादीशुदा जिंदगी, पहले पत्नी की धारधार हथियार से मारकर की हत्या, फिर खुद भी गला रेतकर दे दी जान

शक ने तबाह की शादीशुदा जिंदगी, पहले पत्नी की धारधार हथियार से मारकर की हत्या, फिर खुद भी गला रेतकर दे दी जान

PURNIA : खबर पूर्णिया जिले से जुड़ी है, जहां पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी चाकू से गला रेतकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।  सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने घटना स्थल से एक चाकू बरामद किया हैं। मृतक पति- पत्नी की पहचान नशारुद्दीन खान( 26 वर्ष) और चांदनी खातून (24 वर्ष ) के रूप में की गई है। मृतक पेशे से कारपेंटर था।

 घटना हाट थाना इलाके की है. परिजनों के मुताबिक पूरा परिवार एक ही आंगन में रहता है। जिस कमरे में पति-पत्नी रहते थे, उस कमरे से आज सुबह-सुबह खून निकलने लगा, जिसके बाद घरवालों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो सभी के होश उड़ गये. पति-पत्नी के गले कटे हुए थे और दोनों मृत अवस्था में पड़े थे।

पहले पत्नी को मारा, फिर खुद की खुदकुशी

परिवारवालों के मुताबिक घटना को देखने के बाद लग रहा है कि शख्स ने पहले अपनी पत्नी की हत्या धारदार हथियार से कर डाली और फिर उसी हथियार से अपना गला भी काट लिया। परिवारवालों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

डेढ़ साल पहले ही हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक डेढ़ साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी. इस घटना के बाद परिवार के साथ-साथ आस-पड़ोस के लोग भी सकते में हैं. परिवारवालों के मुताबिक पिछले 6 महीनों से दोनों लोगों के बीच विवाद चल रहा था. मृतक के भाई ने बताया कि " मेरे भाई को शक था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ अवैध संबंध है. इसको लेकर पत्नी के परिवारवालों से भी बात की गयी थी लेकिन पत्नी के साथ-साथ परिवारवालों ने इस बात से इंकार किया था. "

वहीं हाट थाना अध्यक्ष कौशल किशोर ने बताया कि "घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, मृतक के कमरे में एक डायरी पाई गयी है जिसे खंगाला जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी

Suggested News