बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चम्पारण में किशोर की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत, परिजनों के चीत्कार से शोकाकुल हुआ गांव

चम्पारण में किशोर की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत, परिजनों के चीत्कार से शोकाकुल हुआ गांव

पश्चिम चम्पारण. जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के धोकराहा पंचायत निवासी हरि माधव शर्मा के 12 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार उर्फ अंकित कुमार की मौत संदेहास्पद स्थिति में होने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अभय कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच बालक के शव को कब्जे में लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मझौलिया में लाएं जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद माता प्रतिमा देवी के रोने से सारा अस्पताल परिसर गमगीन हो गया । सबकी आंखों में आंसू उमड़ पड़े। बताया जाता है कि मृतक दो भाई और एक बहन है। उसके पिताजी खेती बारी करते हैं।

अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मृतक के पिता हरि माधव शर्मा ने बताया कि के खेत में बालक गया था. थोड़ी देर बाद वहां उसका शव पड़ा हुआ था। थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बालक की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

बालक के शव को लेकर मृतक की माता सभी देवी देवताओं को गुहार लगा रही थी तथा उसके छाती से कान लगाकर सुन रही थी कि उसके पुत्र की सांसे चल रही है कि नहीं। इस मार्मिक दृश्य को देखकर सभी की आंखें नम हो जा रही थी। घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया. 


Suggested News