निजी स्कूल के प्रिंसिपल की संदिग्ध मौत, वैशाली में फिर से जहरीली शराब कांड की आशंका

निजी स्कूल के प्रिंसिपल की संदिग्ध मौत, वैशाली में फिर से जहरीली शराब कांड की आशंका

HAJIPUR : शराबबंदी वाले बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब कांड का एक संदिग्ध मामला वैशाली से सामने आया है जहां के महनार में स्थित एक नीजि स्कूल के प्रिंसिपल से मौत हो गई है जबकि एक युवक गंभीर रूप से बीमार हो गया है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। प्रिंसीपल का नाम जयप्रधान नेवर है जो दार्जिलिंग के रहनेवाले थे।

महनार में स्थित डीपीएस स्कूल के प्रिंसिपल की मौत को लेकर जहाँ स्कूल के संचालक ने शराब पीने से मौत की बात कही है वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर लाया गया है। वहीं दूसरी ओर महनार के ही देशराजपुर निवासी एक युवक राहुल की तबियत खराब होने के बाद गम्भीर हाल में हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। महनार के पीएचसी में राहुल का ईलाज करने वाली चिकित्सक ने भी शराब पीने की आशंका जाहिर की है। राहुल के पूर्जे पर भी सस्पेक्टेड केस ऑफ अल्कोहल लिखा है जिससे आशंका जताई जा रही है कि राहुल ने दो दिन पहले शराब पी थी।

हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि राहुल और प्रिंसीपल ने एक साथ शराब पी थी या दोनो ने अलग अलग शराब का सेवन किया था। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और प्रिंसीपल का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है वही राहुल को भी इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लाया जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि वैशाली में एक बार फिर जहरीली शराब कितने लोगों को अपना शिकार बनाती है।

Find Us on Facebook

Trending News