कांग्रेस-सपा पर बरसे स्वामी प्रसाद मौर्य, कहा- भाजपा के सामने विपक्ष कहीं नहीं, 2022 में फिर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बनेगी सरकार

कांग्रेस-सपा पर बरसे स्वामी प्रसाद मौर्य, कहा- भाजपा के सामने विपक्ष कहीं नहीं, 2022 में फिर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बनेगी सरकार

लखनऊ. 2022 के विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर सरकार बनाएगी, यह बात योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कही. साथ ही उनन्होंने ये भी कहा कि, अखिलेश यादव विधानसभा की 403 सीटें में 400 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं, हवा-हवाई आंकड़ा है. यह कोई भी बता सकता है. सपना देखना सबका अधिकार है. अखिलेश जी सपना देख रहे हैं, जमीनी हकीकत के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी यूपी विधानसभा चुनाव  40 प्रतिशत आरक्षण देने की बात कह रही है. छत्तीसगढ़ और राजस्थान के विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी ने 40 प्रतिशत आरक्षण दिया क्या? यह हवा हवाई बातें हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सामने विपक्ष बिल्कुल निष्क्रिय है. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. विपक्ष हवा हवाई बातें कर रहा है. 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता बता देगी की उत्तर प्रदेश की जनता को किस पर विश्वास है.

वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने ये भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी. वहीं उन्होंने ओमप्रकाश राजभर द्वारा सपा से गठबंधन करने की बात के बारे में कहा कि वे 27 तारीख को फैसला लेंगे. अभी 27 तारीख में बहुत दूरी है. 27 तारीख तक कुछ भी हो सकता है. अभी ओमप्रकाश राजभर पूर्ण रूप से समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं किए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News