पटना पुलिस को मिली सफलता, स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, स्वर्ण व्यवसायी हत्याकांड के आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNACITY : पटनासिटी में पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. चौक थाना की पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी  हत्याकाण्ड में शामिल एक आरोपी प्रिंस जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया है. बताते चले की 13 मार्च 2020 को पटना सिटी के मथनीतल थाना चौक के पास स्थित बाबा ज्वेलर्स में अपराधियों ने फायरिंग की थी. अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी आलोक रंजन मिश्रा की हत्या कर दी थी और बमबारी करते हुए फरार हो गए थे. 

हत्या रंगदारी के लिए की गई थी. इस मामले को लेकर पुलिस लम्बे समय से छापेमारी कर रही थी. जिसके बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी है. इस मामले के फरार आरोपी प्रिंस जायसवाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उधर 24 फरवरी 2020 को अपराधियों ने लक्ष्मी ज्वेलर्स पर भी रंगदारी की मांग को लेकर गोलीबारी की थी. अपराधियों की इस करतूत से व्यसायियों में दहशत का माहौल था. 

मालसलामी थाना इलाके में डीएसपी ने भट्टी पर रेड करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी लोग आईपीएल मैच की सट्टेबाजी कर रहे थे साथ में शराब पी रहे थे. सूत्रों से मिली जानकारी और स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस ने रात 9 बजे आईपीएल में सट्टेबाजी और शराब सेवन के जुर्म में पांच से आठ लोगों को पकड़कर थाने लेकर गयी है.

जिस समय सट्टेबाजी चल रही थी उस जगह पर शराब और सट्टेबाजी का कॉकटेल चल रहा था और इस दौरान कुछ पैसे की बरामदगी भी हुई है.वही जब पुलिस से इस बारे में जानकारी लेनी चाही तो पुलिस ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News