बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में अपराधी बेख़ौफ़, स्वर्ण व्यवसायी से लूटे 15 लाख के गहने

खगड़िया में अपराधी बेख़ौफ़, स्वर्ण व्यवसायी से लूटे 15 लाख के गहने

KHAGARIA : खगड़िया में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक सेवानिवृत बैंक अधिकारी सह स्वर्ण व्यवसायी से सोने का जेवरात और कैश लूट लिया है. अज्ञात दो बदमाशों ने बुजुर्ग स्वर्ण व्यवसायी राजेश नारायण गुप्ता को गर्दन में हाथ देकर जमीन पर गिरा दिया. इसके बाद उनके पॉकेट में रखे करीब 15 लाख के सोने का जेवरात और 60 हज़ार नगदी लूट कर चलते बने. 

बदमाशों ने वारदात को तब अंजाम दिया. जब वह अपने स्वर्ण आभूषण की दुकान से अपने घर जा रहे थे. बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी के घर के सामने घटना को अंजाम दिया है. घटना टाउन थाना इलाके के कालीबाड़ी की है. इन सब के बीच टाउन थाना की पुलिस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन कर रही है. टाउन थानाध्यक्ष राम स्वार्थ राम की माने तो 3 सौ ग्राम स्वर्ण आभूषण लेकर बदमाश भागा है. 

पुलिस ने इस मामले में तीन सन्दिग्ध को हिरासत में लिया है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. हालांकि पुलिस इस घटना को छिनतई मानकर चल रही है. वंही पीड़ित व्यवसायी की माने तो दो अज्ञात बदमाशों ने उनका पीछा करते हुए घटना को उनके घर के सामने अंजाम दिया. यह मामला नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News