बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा में एनडीए की जीत पर नवादा में बंटी मिठाईयां, कहा - डबल इंजन की सरकार में अब तेजी से होगा बिहार का विकास

विधानसभा में एनडीए की जीत पर नवादा में बंटी मिठाईयां, कहा - डबल इंजन की सरकार में अब तेजी से होगा बिहार का विकास

NAWADA : नवादा बिहार विधानसभा में एनडीए सरकार के बहुमत साबित करने के ख़ुशी में भाजपा ज़िलाध्यक्ष अनिल मेहता के नेतृत्व में नवादा रेलवे स्टेशन परिसर में मिठाई बांटी गयी और पटाखे जलाये गये। मौक़े पर भाजपा कार्यकर्ताओं में बहुत ख़ुशी देखी गई, सभी कार्यकर्ताओं ने भाजपा ज़िंदाबाद, नरेंद्र मोदी ज़िंदाबाद, सम्राट चौधरी ज़िंदाबाद, विजय सिन्हा ज़िंदाबाद के नारे लगाये।

ज़िलाध्यक्ष अनिल मेहता ने समस्त बिहार की जनता का धन्यवाद किया और कहा कि 2020 के चुनाव में जनता ने एनडीए को बहुमत दिया था और आज बहुत ख़ुशी की बात है कि नीतीश कुमार एनडीए में वापस आ गये हैं। अब बिहार में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन और सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा के नेतृत्व में चौतरफ़ा विकास होगा। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा बहुमत परीक्षण में जनता के विश्वास की जीत हुई।  एनडीए की सरकार 130 मतों के भारी बहुमत से विजय हुई।

मौक़े पर उपस्थित निवर्तमान ज़िलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना ने समस्त बिहारवासियों को बधाई दिया और कहा कि अब बिहार में डबल इंजन की सरकार में तेज रफ़्तार में विकास का कार्य होगा। अब आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए बिहार में 40 की 40 सीट जीत कर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाँथ को मज़बूत करने का काम करेगी।

उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने बिहार के अतिपिछड़ा एवं वैश्या समाज की महिला का सम्मान बढ़ाते हुए राज्यसभा द्विवार्षिक चुनाव हेतु उम्मीदवार के रूप में  डॉ. धर्मशीला गुप्ता और डॉ. भीम सिंह चन्द्रवंशी का नाम घोषित किया गया। और दोनों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दिया।

मौक़े पर ज़िला महामंत्री विजय पांडेय, ज़िला उपाध्यक्ष अरविंद गुप्ता, प्रताप रंजन, विनोद भोली, ज़िला मंत्री शिव यादव,युवा मोर्चा ज़िलाध्यक्ष अभिजीत कुमार सिन्हा, ज़िला प्रवक्ता अवनिकान्त भोला, कुंदन कुमार प्रभाकर, मीडिया प्रभारी मनोज पचाड़ा, तेजस सिन्हा, प्रेमचंद पटियाला, राहुल सिन्हा, मुकेश कुमार, मनोज गुप्ता, राजेश कुमार, गौतम भारती,ग़रीबन महतो, अजय वर्मा,राहुल चन्द्रवंशी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News