महनार पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, रघुवंश बाबू को दी श्रद्धांजलि

महनार पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, रघुवंश बाबू को दी श्रद्धांजलि

VAISHALI : पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव महनार पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने कहा की ईश्वर से प्रार्थना है की उनकी आत्मा को शांति मिले. उनके गुजर जाने के बाद पुरे राष्ट्रीय जनता दल में मायूसी है. 

उनका जीवन संघर्षपूर्ण रहा है. उन्होंने कहा की हम जैसे नौजवानों को उनसे बहुत कुछ सिखने को मिला. वहीँ तेजस्वी ने कहा की 2015 में जो 18 महीने की हमारी सरकार रही और अब जो सरकार है. एनसीआरबी के आंकड़ों में बात कर लें तो 18 महीने बेहतर सरकार रही. उन्होंने कहा की मई कैबिनेट के पहले मंत्री थे. जिसने अपने विभाग का सब पैसा खर्च किया. 

यहीं नहीं अतिरिक्त पैसा भी खर्च किया. अब सारे मंत्री पैसे सरेंडर कर रहे हैं. बजट का पूरा खर्चा नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा की बिहार में चार घंटे पर बलात्कार और पांच घंटे पर हत्या हो रही है. 

नीति आयोग के सारे सूचकांक में बिहार फिसड्डी है. शिक्षा और स्वास्थ्य का कुछ कहना ही नहीं है. लेकिन जो सबसे बड़ी समस्या गरीबी और भुखमरी है. पलायन है, बेरोजगारी है. उन्होंने कहा की शिक्षा, स्वास्थ्य किसी न किसी रूप में बिहार का पैसा बाहर जा रहा है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News