बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फोन पर प्रेमी से बात करना बहन को पड़ा महंगा, नाराज भाई ने गोली मार कर की हत्या, इलाके में हड़कंप

फोन पर प्रेमी से बात करना बहन को पड़ा महंगा, नाराज भाई ने गोली मार कर की हत्या, इलाके में हड़कंप

DESK: बहन किसी से फोन पर बात कर रही थी जिससे नाराज भाई ने उसे मौत के घाट उतार दिया है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गया। नाराज भाई ने बहन की गोली मारकर हत्या कर दी है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।      

दरअसल, यह मामला थाना यूपी के देहात कोतवाली के शेखपुरा कदीम गांव का है। मृतक के पिता जगमोहन पेशे से मजदूर हैं। जानकारी अनुसार रविवार को घर पर उसकी बीवी बबिता और 17 साल की बेटी थीं। रात करीब नौ बजे मुस्कान का भाई घर पहुंचा और बहन को गोली मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल भागे। 

वहीं डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने ही नाबालिग की गोली लगने से मौत की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक व देहात कोतवाली प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश सिंह जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने मृतका की मां से पूछताछ की। 

पुलिस की माने तो मृतका का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं इसकी भनक उसके भाई को लग गई और भाई बहन से नाराज था। वहीं वारदात के दिन नाबालिग अपनी मां के साथ घर पर थी। नाबालिग फोन देख रही थी, उसी दौरान उसके भाई ने उसे गोली मार दी। इससे उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस मृतका की मां के बयान के माध्यम से मामले की जांच कर रही है।   

Suggested News