बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश पर निशाना, राजद एमएलसी सुनील सिंह ने छोड़ा चिराग के तस्वीर वाला तीर-कहा-"विपक्षी नेताओं के साथ पेंग बढ़ाना साहब जी का जन्मसिद्ध अधिकार !"

नीतीश पर निशाना, राजद एमएलसी सुनील सिंह ने छोड़ा चिराग के तस्वीर वाला तीर-कहा-"विपक्षी नेताओं के साथ पेंग बढ़ाना साहब जी का जन्मसिद्ध अधिकार !"

पटना- आरजेडी के एमएलसी सुनील कुमार सिंह सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बिना निशाने पर लेते रहते हैं. पूर्व सीएम राबड़ी जेवी के मुंहबोले भाई सुनील सिंह ने नया पोस्ट जारी रविवार की रात जारी किया है. इसमें वे लोजपा ( रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान के साथ दिख रहे हैं. दोनों नेता हंसते- मुस्कुराते हुए भी नजर आ रहे हैं. राजद के विधान पार्षद और लालू परिवार के करीबी डॉ. सुनील कुमार सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर व्यंग्य बाण छोड़ते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उनके साथ चिराग पासवान बैठे हैं. लोजपा ( रामविलास) सुप्रीमो चिराग पासवान और नीतीश कुमार की खटपट जगजाहिर है. तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही सुनील सिंह ने व्यंग्य वाला कैप्शन भी लिखा है, जिसमें स्पष्ट है कि वे नीतीश कुमार को जलाने का प्रयास कर रहे हैं. सुनील सिंह ने लिका है कि “आज का यह फ़ोटो जो आदरणीय चिराग़ पासवान जी के साथ का है, यह एक शादी समारोह का है।जिसे हनुमान चालीसा पढ़ते हुए बहुत ही डरते- सहमते पोस्ट करना पड़ रहा है। कारण स्पष्ट है कि कुछ महीने पूर्व मैंने एक केंद्रीय मंत्री जी के साथ सरकारी कार्यक्रम का फोटो पोस्ट किया था, जिसे देखते के साथ ही साहब जी का ब्रह्मांड जो पहले से ही गड़बड़ चल रहा था और भी चना जोर गर्म हो गया था। क्योंकि विपक्षी नेताओं के साथ पेंग बढ़ाना साहब जी का जन्मसिद्ध अधिकार के साथ कॉपीराइट भी है। अगरचे दुसरा कोई भी व्यक्ति ऐसी हिमाकत किया तो वो बीजेपी का agent माना जायेगा।!!आप जरा जान लीजिए भूलिए मत!!”


पिछले दिनों सुनील कुमार सिंह ने नीतीश कुमार पर कानपुर के ठग्गू के फेमस ठग्गू के लड्डू के बहाने निशाना साधा था। छठ के दिन सुनील कुमार सिंह ने पत्नी के साथ वाला फोटो डाला था जिसमें सुनील सिंह की पत्नी सुनील सिंह के पांव छूती हुई दिख रही थी। उस पोस्ट में सुनील सिंह ने लिखा था- ‘देखिए मित्रों बिहार की सभ्यता, संस्कृति और संस्कार जिसके लिए बिहार सदियों से जाना जाता है।क तस्वीर के कारण नीतीश कुमार और सुनील सिंह के बीच में दूरी आ गई। तस्वीर सुनील सिंह ने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसमें वे गृह मंत्री अमित शाह के साथ नजर आ रहे थे। इसी तस्वीर पर नीतीश कुमार ने महागठबंधन की बैठक में सुनील सिंह पर आरोप लगा दिया था कि वे भाजपा के सम्पर्क में हैं और लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं। 

जबकि सुनील सिंह का कहना था कि अमित शाह सहकारिता मंत्री भी हैं और उन दोनों की तस्वीर सरकारी कार्यक्रम की है। सुनील सिंह बिस्कोमान के अध्यक्ष के रूप में उस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी के बाद सुनील सिंह के निशाने पर सीएम नीतीश कुमार रहते हैं।विधानमंडल दल की बैठक में नीतीश कुमार न सिर्फ आरजेडी MLC सुनील सिंह पर, बल्कि कांग्रेस और अपनी पार्टी के कुछ विधायकों पर भी नाराज दिखे. उन्होंने बीजेपी के नेता अमित शाह के साथ तस्वीर खिंचाने को लेकर सुनील सिंह की भी क्लास लगाई. हालांकि, इस दौरान सुनील सिंह तीखे तेवरों में जवाब देते नजर आए. स्थिति बिगड़ता देख तेजस्वी यादव  आगे आए और उन्होंने मामले को संभाला और अपने एमएलसी सुनील सिंह को शांत कराया.

इससे पहले सुनील सिंह अपनी ही सरकार पर सवाल उठा चुके हैं. उन्होंने पिछले दिनों बिहार में अफसरशाही को लेकर नाराजगी जताई थी. उन्होंने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और उनके विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच विवाद के दौरान अपनी ही सरकार के ऊपर सवालिया निशान खड़े किए थे. नीतीश कुमार इस बात को लेकर भी कहीं न कहीं नाराज थे. ऐसे में उन्होंने सुनील सिंह को फटकार लगाई.

Suggested News