बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"शिक्षक मेरे टॉप में हाथ डालता है", बेटी के बताने पर माँ ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार

"शिक्षक मेरे टॉप में हाथ डालता है", बेटी के बताने पर माँ ने थाने में दर्ज कराई शिकायत, पुलिस ने आरोपी टीचर को किया गिरफ्तार

BANKA : जिले में एक शिक्षक ने गुरु और शिष्या के पवित्र रिश्ता को तार-तार कर दिया। जहां ट्यूशन पढ़ाने के दौरान शिक्षक द्वारा एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी शिक्षक के खिलाफ पीड़िता के माता पिता ने बुधवार को थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया कि शिक्षक मिथिलेश कुमार ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उनकी पुत्री के साथ अश्लील हरकत करता था। 

इसकी जानकारी छात्रा ने अपनी मां को एक दिन पहले भी दिया था कि शिक्षक मेरे टॉप में हाथ डालता है। इस बात को लड़की की मां ने अपने पति को बताया की लड़की के पिता ने अपनी पत्नी से कहा की शिक्षक मिथिलेश कुमार को ट्यूशन पढ़ाने से मना कर दो। 

लेकिन लड़की की मां ट्यूशन पढ़ाने से मना नहीं किया। ताकि अश्लील हरकत करते हुए उसका वीडियो बनाएं। जब दूसरे दिन शिक्षक ट्यूशन पढ़ाने पहुंचा तो उसकी पत्नी ने वीडियो भी बनाया। उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दिया गया।

पुलिस ने मौके पर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। इसकी सूचना थाना प्रभारी ने एसडीपीओ को दिया। एसडीपीओ के नेतृत्व पर देर रात केस दर्ज करते हुए गुरुवार को आरोपी शिक्षक मिथिलेश कुमार को बांका जेल भेज दिया गया।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News