सीतामढ़ी में छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में शिक्षक की जमकर पिटाई, बीईओ ने जांच कर कार्रवाई का दिया आश्वासन

सीतामढ़ी में छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में शिक्षक की जमकर पिटाई, बीईओ ने जांच कर कार्रवाई का दिया आश्वासन

सीतामढ़ी. जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के प्राइमरी विद्यालय रामपट्टी में शनिवार को विद्यालय में मुकेश कुमार नामक एक शिक्षक वर्ग में बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाने के आरोप में ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की। मामला तब सामने आया, जब इस  घटना की जानकारी छात्रा ने अपने अभिभावक को दी।


छात्रा की मां ने बताया विगत 2 महीने से लगातार शिक्षक के द्वारा अश्लील वीडियो बच्ची को दिखाया जा रहा था। इसकी शिकायत बच्ची के कहने पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक से की गई थी, लेकिन उन्होंने बात को अनसुना करते हुए इस मामले को अनदेखा कर दिया। जब इस मामले की जानकारी गांव के लोगों को मिली तो देखते ही देखते लोगो की भीड़ जमा हो गयी और शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी।

मामले के बारे में शिक्षक से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके द्वारा खुद वीडियो देखा जा रहा था। इस मामले में ग्रामीण दो गुटों में बंट गये हैं। एक गुट के लोगो ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। वहीं दूसरे गुट के लोगों ने आरोपी शिक्षक को मुक्त करा बाहर ले गये और इस घटना के बारे में पूर्ण जानकारी उपलब्ध होने के बाद शिक्षक पर करवाई करने की बात कह रहे हैं।

जब प्रभारी प्रधानाध्यपक ने इस घटना की जानकारी बीईओ को दी तो बीईओ पूनम कुमारी विद्यालय पहुंच कर ग्रामीणों से बात की और उसकी समस्या सुनी। ऐसी घटना को नियम के विरुद्ध बताते हुए उन्होंने सोमवार को विद्यालय पहुंच सभी छात्रों से पूछताछ के बाद आरोपी शिक्षक पर कारवाई की बात कही है।

Find Us on Facebook

Trending News