टीचर ने गुरुओं की मर्यादा को किया तार-तार, ट्यूशन का झांसा देकर छात्रा की अस्मत लूटी

टीचर ने गुरुओं की मर्यादा को किया तार-तार, ट्यूशन का झांसा देकर छात्रा की अस्मत लूटी

DESK. एक कल युगी टीचर द्वारा गुरुओं की मर्यादा तार तार करने का मामला सामने आया है. प्राइवेट स्कूल के टीचर ने छठी क्लास की नाबालिग छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने का झांसा देकर रेप किया. रात को जब बच्ची घर नहीं लौटी तो उसकी मां स्कूल पहुंची. यहां क्लास में बच्ची रोती हुई मिली. वहीं आरोपी टीचर वारदात को अंजाम देकर फरार होगा. इसके बाद बच्ची के परिजनों ने आरोपी टीचर पर पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है.

राजस्थान के हिण्डौन सिटी के एक प्राइवेट स्कूल में छठवीं क्लास की नााबलिग छात्रा से टीचर द्वारा रेप करने का मामला सामने आया है. परिजन बच्ची को ढूंढते हुए स्कूल पहुंचे तो क्लास रूम में उसके रोने की आवाज आई. परिजनों को देखकर टीचर वहां से भाग निकला. पुलिस ने पॉक्सो के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

परिजनों ने रिपोर्ट में बताया है कि 4 जनवरी को उनकी बेटी स्कूल गई थी. शाम करीब 4:30 बजे तक घर नहीं लौटी तो मां उसे लेने स्कूल पहुंची. वह एक क्लास रूम में बंद थी. उसके रोने की आवाज आ रही थी. मां ने धक्का मारकर गेट खोला तो दंग रह गई. कमरा खुलते ही आरोपी टीचर वहां से भाग निकला.

पीड़ित बच्ची ने मां को बताया कि टीचर ने उसे ट्यूशन पढ़ाने के लिए क्लास रूम में बुलाया था. परिजनों ने टीचर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और आरोपी टीचर के तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है. फिलहाल आरोपी टीचर पुलिस की गिरफ्त से बाहर. वहीं पुलसि आरोपी की तलाश कर रही है.


Find Us on Facebook

Trending News