कॉल गर्ल के साथ रात गुजारने वाले डीएसपी की करतूत की जांच के लिए टीम गठित, इस जिले के एसपी को सौंपी गई जिम्मेदारी

कॉल गर्ल के साथ रात गुजारने वाले डीएसपी की करतूत की जांच के लिए टीम गठित, इस जिले के एसपी को सौंपी गई जिम्मेदारी

SAHRASA : मधेपुरा जिला में प्रभावित स्पीकर जिम्मेदारी संभालने के दौरान कॉल गर्ल को अपने कमरे पर बुलाने के मामले में पुलिस महकमे में मचे बवाल के बाद डीएसपी अमरकांत दुबे के खिलाफ जांच टीम गठित कर दी गई है। इस संबंध में सहरसा डीआईजी शिवदीप लांडे ने आदेश जारी करते हुए सुपौल एसपी डी अमरकेश को जांच टीम की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं सहरसा महिला थाना अध्यक्ष प्रेमलता भूपा श्री इस जांच टीम की दूसरी सदस्य होंगी

 इससे पहले मधेपुरा डीएसपी अमरकांत दुबे की कॉल गर्ल से संबंधों को लेकर मामला सामने आने के बाद सहरसा डीआईजी एसपी राजेश कुमार को जांच की जिम्मेदारी थी। इस आदेश को संशोधित कर दिया गया और अब सुपौल एसपी को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है कि वह 36 घंटे में अपनी जांच पूरी कर रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

 बता दें कि डीएसपी अमरकांत दुबे बीते 25 अगस्त से लेकर 31 अगस्त के बीच मधेपुरा जिले के एसपी के प्रभार में थे आरोप है कि इस दौरान उन्होंने अपने घर में कॉल गर्ल को बुलाया था। जिसके साथ समय गुजारने के बाद उन्होंने उसका पैसा भी नहीं दिया। इससे नाराज होकर कॉल गर्ल डीएसपी की सरकारी फोन अपने साथ लेकर चली गई और बाद में उसे अपने महिला सप्लायर को सौंप दिया। इसके बाद सहरसा डीआईजी ने उस फोन पर कॉल किया तो फोन ऑफ मिला। सर्विलांस के जरिए फोन और महिला को पकड़ा गया, जिसमें डीएसपी की पूरी करतूत सामने आ गई।

इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में अब जांच टीम बना दी गई है।

Find Us on Facebook

Trending News