बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से कॉन्सटेबल की मारपीट

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से कॉन्सटेबल की मारपीट

 NEWS4NATION DESK : भारतीय टीम के चर्चित ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से पुलिस कॉन्सटेबल ने मारपीट की है। यह घटना गुजरात के जामनगर के सारू सेक्शन रोड पर हुई है। इस मामले में आरोपी कॉन्सटेबल संजय अहीर को हिरासत में ले लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। रवीन्द्र जडेजा अभी IPL मैच के लिए चेन्न्ई सुपर किंग्स के साथ हैं। ने क्वालीफायर मैच के लिए अभी मुम्बई में हैं। जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी घटना के समय कार चला रही थीं। कार में जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी सवार था।

TEAM-INDIAS-LEGENDARY-ALL-ROUNDER-RAVINDRA-JADEJAS-WIFE-REWA-CONFRONTS-CONTABLE3.jpg

रीवा का घर जाम नगर के जोगर्स पार्क इलाके में है। वे घर से खरीदारी के लिए अपनी बीएमडब्ल्यू कार निकली थीं। जब वे सारू सेक्शन रोड़ पर पहुंची तो उनकी कार एक बाइक से सट गयी। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक उस बाइक पर कॉन्सटेबल संजय अहीर सवार था। कार के सटने से वह बाइक से गिर गया।

TEAM-INDIAS-LEGENDARY-ALL-ROUNDER-RAVINDRA-JADEJAS-WIFE-REWA-CONFRONTS-CONTABLE2.jpg

पुलिसवाले को नीचे गिरते देख कर रीवा ने कार की खिड़की शीशा नीचे किया और उसका हालचाल पूछने के लिए सिर बाहर निकाला। तभी वह पुलिसकर्मी झटके में उठा और उसने रीवा पर हमला कर दिया। उसने रीवा के बाल खींचे और हाथापायी शुरू कर दी। इस घटना में रीवा को हल्की चोट लगी है। रवीन्द्र जडेजा की रीवा से 2016 में शादी हुई थी।

 

Suggested News