बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षिका से छेड़खानी, तस्वीर को एडिट कर और अश्लील वीडियो बनाकर भेजा मैसेज, डर से स्कूल पढ़ाने जाना छोड़ी

शिक्षिका से छेड़खानी, तस्वीर को एडिट कर और अश्लील वीडियो बनाकर भेजा मैसेज, डर से स्कूल पढ़ाने जाना छोड़ी

मुजफ्फरपुर में पिस्टल लेकर एक तबीयतदार  स्कूल में घुसकर महिला शिक्षिका से छेड़खानी की है। इससे परेशान शिक्षिका ने स्कूल आना बंद कर दिया है। प्राथमिक कन्या विद्यालय की शिक्षिका का दहशत में है। मामला साहेबगंज के राजेपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी शिक्षिका से जुड़ा है। शिक्षिका ने  मुजफ्फरपुर जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों को मैसेज और मेल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

शिक्षिका ने एफआईआर में पुलिस को बताया कि राजेपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत जीता छपरा गांव का लोकेश कुमार सिंह उसे परेशान कर रहा। आरोपी युवक उसके मोबाइल पर अलग-अलग नंबरों से अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजता है। उसकी तस्वीर को एडिट कर और अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर रहा है।

राजेपुर ओपी में छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कराई है। जिले में स्कूल में घुसकर पिस्टल के बल पर शिक्षिका से छेड़खानी का यह दूसरा मामला है। पहले सरैया थाना इलाके में यूपी की शिक्षिका के साथ यह घटना हो चुका है। शिक्षिका की शिकायत के बाद एसडीपीओ कुमार चंदन ने राजेपुर ओपी प्रभारी राहुल कुमार को कांड की जांच का निर्देश दिया है। पहले महिला एसआई राजकुमारी कांड की पुरानी आईओ थीं।


Suggested News