घोंघा चुनने के दौरान पैर फिसलने से किशोरी की मौत, शव की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी

घोंघा चुनने के दौरान पैर फिसलने से किशोरी की मौत, शव की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी

SITAMADHI : जिला के सोनबरसा थाना क्षेत्र के बगहा में घोंघा चुनने के दौरान बुधवार की दोपहर 1:00 बजे नाबालिक लड़की पानी में डूब गई। दूबे लापता किशोरी का शव अब तक बरामद नहीं किया जा सका है। शव को बरामद करने के लिए एसडीआरएफ की टीम लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। 

घटना बगहा गांव के वार्ड नंबर 12 की बताई जा रही है। जहां स्थानीय निवासी नंदू राम की 12 वर्षीय पुत्री रजनी कुमारी घोंघा चुनने के दौरान पानी भरे गड्ढे में पैर फिसलने के दौरान गिर गयी। रजनी अपने 07 वर्षीय बहन काजल कुमारी व संजय महतो के 10 वर्षीय पुत्री नीलू कुमारी के साथ गांव के बिल्टू महतो के चिमनी के समीप सरेह में घोंघा चुनने गई थी।  इसी दौरान गहरे पानी में जाने के बाद लापता हो गयी। 

सूचना पर एसडीआरएफ की एसआई हरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में 10 सदस्य टीम लगातार 25 घंटे से रेस्क्यू कर रही है। लेकिन लापता किशोरी को अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। दरअसल रात के अंधेरे हो जाने के कारण टीम लौट गई थी वहीं आज सुबह से रेस्क्यू में जुटी हुई है। 

सोनवर्षा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर कैंप कर रही है। बता दें कि लगातार रुक-रुक कर हो रही बारिश से अधवारा व  बागमती नदी के जलस्तर में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News