CM नीतीश की समाज सुधार यात्रा को तेजप्रताप ने बताया बिहार बिगाड़ यात्रा, कहा- बिहार नहीं संभल रहा है, इस्तीफा दे

CM नीतीश की समाज सुधार यात्रा को तेजप्रताप ने बताया बिहार बिगाड़ यात्रा, कहा- बिहार नहीं संभल रहा है, इस्तीफा दे

पटना. बिहार के सीएम नीतीश कुमार के समाज सुधार यात्रा पर लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने निशाना साधा है. तेज प्रताप ने नीतीश के समाज सुधार यात्रा को बिहार बिगाड़ यात्रा बताया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में हत्या बढ़ रही है, शराब खुले आम बिक रही है, लेकिन नीतीश सरकार इस पर लगाम नहीं लगा पर रही है. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश से अब बिहार नहीं संभल रहा है, उन्हें अब इस्तीफा दे देना चाहिए.

बिहार में शासन व्यवस्था चौपट

वहीं तेजप्रताप ने किन्नरों की मौत पर कहा कि आज किन्नरों की ही नहीं बल्की हर वर्ग में लोगों की सरेआम हत्या हो रही है. वहीं उन्होंने जीतन राम मांझी के विवादित बयान और उन पर भाजपा नेताओं द्वारा की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी को भी गलत बताया है. उन्होंने कहा कि नेताओं को ऐसे बयान नहीं देना चाहिए. इससे समजा में द्वेष फैलता है. उन्होंने कहा कि बोलने के लिए सभी आजाद है, लेकिन समाज तोड़ने वाले बयान नहीं देना चाहिए.


बिहार को विशेष पैकेज मिले

तेजप्रताप ने बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर कहा कि बिहार में जब राजद की सरकार थी तो बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्ज की मांग की थी. मेरी मां जब मुख्यमंत्री थी, तो उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे की मांग की थी. उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे को लेकर भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के दर्जे के लिए कुछ नहीं किया. बिहार को विशेष पैकेज भी नहीं मिला.

नीतीश को लालू ने जिंदा किया

तेज प्रताप ने कहा कि नीतीश को राजद सुप्रीम लालू यादव ने ही जिंदा किया है. नीतीश को कोई भी नहीं पूछता है. सभी लालू यादव को जानते हैं. उन्होंने नीतीश के राजद से गठबंधन को लेकर कहा कि इस पर नेता लोग बात करेंगे. यदि वह रखना चाहेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News