RJD की कार्यकारिणी की बैठक में नहीं पहुंचे तेज प्रताप, श्याम रजक को लेकर अब तक खत्म नहीं हुई नाराजगी

RJD की कार्यकारिणी की बैठक में नहीं पहुंचे तेज प्रताप, श्याम रजक को लेकर अब तक खत्म नहीं हुई नाराजगी

NEW DELHI : नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में चल रहे राजद के कार्यकारिणी बैठक का आज दूसरा दिन है। जहां बैठक में कल की घटना को भूलाते हुए पार्टी महासचिव श्याम रजक एक बार फिर पहुंचे। वहीं लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप बैठक में नहीं शामिल हुए। रविवार को भी वह श्याम रजक के एक विवादित बयान से नाराज होकर बैठक छोड़कर निकल गए थे।

नहीं माने तेज प्रताप

माना जा रहा था कि पिता लालू प्रसाद के 12वीं बार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के दौरान तेज प्रताप स्टेडियम में पहुंचेंगे. लेकिन तेज प्रताप अब तक यहां नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में तेज प्रताप को लेकर यहां चर्चा शुरू हो गई है।

श्याम रजक को बताया जा रहा है कारण

सोमवार को कार्यकारिणी की बैठक में श्याम रजक पहुंचे। लेकिन तेज प्रताप नहीं आए, ऐसे में यह कहा जा रहा है कि कहीं न कहीं श्याम रजक को लेकर तेज प्रताप की नाराजगी अभी भी बनी हुई है। यही कारण है कि वह बैठक से दूर रहे हैं।

बता दें कि रविवार को तेज प्रताप ने श्याम रजक पर आरोप लगाया कि उन्होंने गालियां दी थी, इस दौरान तेज प्रताप ने श्याम रजक को आरएसएस का एजेंट बताते हुए पार्टी से निकालने की मांग की थी। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद श्याम रजक की हालत खराब हो गई थी। बाद में उन्होंने खुद को दलित और बंधूआ मजदूर बता दिया था।

Find Us on Facebook

Trending News