नहीं माने तेजप्रताप, आज जहानाबाद के राजद उम्मीदवार के खिलाफ करेंगे रोड़ शो

नहीं माने तेजप्रताप, आज जहानाबाद के राजद उम्मीदवार के खिलाफ करेंगे रोड़ शो

PATNA : लालू परिवार में जहानाबाद और शिवहर सीट को लेकर तकरार जारी है। दोनों सीटों को लेकर बागी तेवर अपनाएं तेजप्रताप को मनाने की सारी कवायद फेल हो चुकी है। लालू के बड़े लाल अपने पूर्व एलान के अनुरुप आज राजद प्रत्य़ाशी के खिलाफ चुनाव प्रचार को निकल रहे है।  

तेज प्रताप यादव आज जहानाबाद में राजद उम्मीदवार सुरेंद्र यादव के खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे। वे आज दोपहर बाद जहानाबाद में अपने प्रत्याशी चंद्र प्रकाश यादव के पक्ष में रोड शो करेंगे। इस बावत जिला प्रशासन को पत्र लिखकर अपने लिए सुरक्षा की मांग भी की है। 

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप के आज के कार्यक्रम का जो शिड्यूल जारी किया गया है। उसमें कहा गया है कि आज से जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार की शुरुआत भी कर रहे हैं। वे जहानाबाद में कई मजार पर जाएंगे और चादरपोशी करेंगे। इसके बाद अपनी पसंद के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के समर्थन में रोड शो करेंगे औरजनता से इन्हें जिताने का आह्वान करेंगे। 

बता दें कि जहानाबाद सीट से राजद ने सुरेन्द्र यादव को लोकसभा प्रत्याशी बनाया है। जबकि तेजप्रताप यादव यहां से अपने पसंदीदा चंद्रप्रकाश को उम्मीदवार बनाना चाहते है, लेकिन उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया गया। जिसके बाद तेजप्रताप ने चंद्रप्रकाश को जहानाबाद सीट से निर्दलिय चुनाव मैदान में उतार दिये है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News