मां को एक बार फिर तेज प्रताप ने किया इग्नोर, शांति रैली के लिए राबड़ी आवास के पास गुजर गई गाड़ी, नहीं लिया आशीर्वाद

मां को एक बार फिर तेज प्रताप ने किया इग्नोर, शांति रैली के लिए राबड़ी आवास के पास गुजर गई गाड़ी, नहीं लिया आशीर्वाद

PATNA  : एक तरफ लालू के बड़े लाल राजद के स्टार प्रचारकों में मां राबड़ी देवी और दीदी मीसा भारती का नाम हटाने को नवरात्र में महिला के सम्मान से जोड़ देते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ तेज प्रताप का एक चेहरा वैसा भी नजर आता है, जब वह अपनी मां से मिलने की भी कोशिश नहीं करते हैं। तेज प्रताप आज पटना में आज अपने एलपी मूवमेंट की शुरुआत कर रहे हैं। जिसके आरंभ से पहले उन्होंने घोषणा की थी कि वह अपनी मां का आशीर्वाद लेने जाएंगे। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उनकी गाड़ी राबड़ी आवास के सामने से तेजी से पार निकल गई, लेकिन तेज प्रताप ने एक नजर भी अपनी मां के घर के तरफ देखना जरुरी नहीं समझा। 

24 घंटे में दूसरी बार हुआ ऐसा

तेज प्रताप ने पिछले 24 घंटे में दूसरी बार ऐसा किया है, जब वह अपनी मां से मिलने से बचने की कोशिश करते रहे। बीते रविवार को नई दिल्ली से लौटने के बाद राबड़ी देवी सबसे पहले अपने बड़े बेटे से मिलने के लिए तेज प्रताप से मिलने के लिए पहुंची थी, लेकिन तेज प्रताप उनसे नहीं मिले, जिसके बाद निराश होकर वह वापस अपने घर लौट गईं। माना जा रहा था कि आज अपनी शांति रैली शुरू करने से पहले वह मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे। लेकिन कार्यकर्ताओं के साथ उनकी गाड़ी तेजी से निकल गई, उन्होंने मां के घर की तरफ देखा भी नहीं। 

भाई के साथ मां से भी दूरी

जिस तरह से तेज प्रताप अपनी मां से मिलने से बचने की कोशिश कर रहे हैं, वह साबित कर रहा है तेजस्वी से हुए मतभेद में वह अपनी मां से भी नाराज हैं।


Find Us on Facebook

Trending News