तेजप्रताप ने तेजस्वी पर उठाए सवाल! खुले मंच से बोले- 'जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था, तो डॉक्टरों का बुखार छुड़ा देता था'

तेजप्रताप ने तेजस्वी पर उठाए सवाल! खुले मंच से बोले- 'जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था, तो डॉक्टरों का बुखार छुड़ा देता था'

पटना. बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप ने इशारे-इशारे में बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है! उन्होंने खुले मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं बिहार का स्वास्थ्य मंत्री था तो डॉक्टरों का बुखार छुड़ा दिया करता था। उन्होंने आगे कहा कि अब मुझे जगल का राजा बना दिया है। उन्होंने कहा कि जो मुझे जिम्मेदारी मिली है, उसे पूरा कर रहा है। ऐसे में उनके बयान को बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि वर्तमान में बिहार का स्वास्थ्य विभाग की जिम्मेदारी तेजस्वी यादव को मिली है।

दरअसल बिहार सरकार में मंत्री तेजप्रताप यादव जहानाबाद जिला मुख्यालय से सटे मीरा बीघा गांव में एक श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। यहां उन्होंने लोगों को संबंधित करते हुए कहा कि आजकल के नौजवान जरा जरा सी बात के लिए आत्महत्या कर लेते हैं। नदी में कूद जाते हैं ऐसे करने से वह कोई हनुमान नहीं बन जाएंगे। इन सब बातों को नौजवान लोगों को ध्यान में रखना होगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैं बिहार का स्वास्थ्य मंत्री था, तो डॉक्टरों को बुखार छुड़ा देते थे।

उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में जिस तरह से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है, उसी की तर्ज पर देश में भी महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने लोगों से कहा कि यदि आप सभी का साथ रहा, तो दिल्ली में 2024 में महागठबंधन की सरकार बनेगी। इस दौरान उन्होंने युवाओं को मोटिवेट भी किया। उनके संबंधन के दौरन लोग जमकर ताली भी बजा रहे थे।



Find Us on Facebook

Trending News