तेजप्रताप का बड़ा आरोप, लालू यादव को अस्पताल में नहीं मिल रही उनकी पसंदीदा सुविधा

तेजप्रताप का बड़ा आरोप, लालू यादव को अस्पताल में नहीं मिल रही उनकी पसंदीदा सुविधा

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव का एम्स दिल्ली में उपचार चल रहा है. पटना में गंभीर रूप से बीमार होने के बाद लालू को बेहतर उपचार के लिए पिछले सप्ताह दिल्ली ले जाया गया था. लालू परिवार के अनुसार उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. इस बीच मंगलवार को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि एम्स में लालू यादव को उनकी पसंदीदा सुविधा से रोका जा रहा है. 

दरअसल तेजप्रताप ने कहा है कि लालू यादव को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया है. उन्होंने ट्विट कर कहा, पिताजी को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया,जबकि पिताजी को गीता पाठ पढ़ना एवं सुनना काफी पसंद है......गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नही पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी. 

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कौन सा व्यक्ति है जो लालू को गीता पाठ सुनने से रोक रहा है. पिछले सप्ताह ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव संतुलन खो बैठे और सीढ़ियों से गिर गए थे। जिसके बाद राजद नेता लालू प्रसाद यादव को रविवार को पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके दाहिने कंधे में मामूली फ्रैक्चर हुआ था, जिसके बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई. 6 जुलाई को एक एयर एम्बुलेंस के जरिए उन्हें दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया. 


Find Us on Facebook

Trending News