तेजप्रताप-तेजस्वी ने शरीना अहमद की गायकी को सराहा, हर संभव सहयोग का दिया आश्वासन, जानिये कौन है 15 साल की किशोर गायिका

तेजप्रताप-तेजस्वी ने शरीना अहमद की गायकी को सराहा, हर संभव सहयोग का दिया आश्वासन, जानिये कौन है 15 साल की किशोर गायिका

पटना. बोधगया की 15 साल की शरीना अहमद की गायकी का राजद सुप्रमी लालू यादव के दोनों बटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने सराहा है. साथ ही दोनों ने शरीना अहमद को सम्मानित करते हुए उनकी सफलता की कामना की है. शरीना अहमद अंग्रेजी भाषा में गाना गाती है. वह लॉकडाउन के दौरान अपने गाने से चर्चा में आयी थी. उनके गाने की शैली को देश विदेश में सराहा गया था.

अंग्रेजी, स्पेनिश, जैपनीज़, चाइनीज व कोरियन समेत देश विदेश की कई भाषाओं में बेहतरीन गायकी का हुनर रखने वाली गया की बेटी यूट्यूबर शरीना अहमद जी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गायन के क्षेत्र में अच्छे भविष्य की शुभकामनाएं दी. साथ ही हर संभव सहयोग के आश्वासन के साथ प्रशस्ति पत्र भेंट किया. उन्होंने कहा कि बिहार प्रतिभा और मेधा का भंडार है. सरकारी सहयोग व आधारभूत सुविधाओं के अभाव में कई प्रतिभा गुमनामी में ही खो जाने को विवश हो जाते हैं.


तेजप्रताप का ट्वीवट

तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा, 'सुश्री शरीना अहमद सुरीली आवाज वाली एक खूबसूरत गायिका हैं जो मुख्य रूप से अंग्रेजी भाषा में गाती हैं। वह एक अच्छी गायिका हैं जो कोरियाई, चीनी, स्पेनिश और जापानी जैसी अन्य भाषाओं में भी गा सकती हैं। मैं उनके गायन करियर की सफलता की कामना करता हूं, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।'

अंग्रेजी भाषा में गाती हैं

ज्ञान की धरती बोधगया की रहने वाली 15 साल की शरीना अहमद की चर्चा इन दिनों विदेशों में खूब हो रही है. शरीना अहमद इंग्लिश सिंगर की तरह हूबहू गाती हैं. उनकी इस गायकी को भारत से ज्यादा अमेरिका और दक्षिण अफ्रीका सहित दर्जनों देशों में सुना जा रहा है. साउथ अफ्रीका की एक मैगजीन ने शरीना अहमद का पूरा प्रोफाइल पब्लिश किया है.

गया की रहने वाली है

शरीना अहमद का जन्म 23 जनवरी 2006 में बोधगया में हुआ. शरीना अहमद के पिता निजी कंपनी में कार्यरत थे. लॉकडाउन के वजह उनका काम छूट गया है. शरीना अहमद की मां शबीना अहमद गृहणी हैं. शरीना अहमद की शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से हुई. आठवीं क्लास से लेकर 12वीं क्लास तक गया के एक निजी स्कूल में पढ़ाई की है.

Find Us on Facebook

Trending News