बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज प्रताप यादव ने की मजार पर चादर पोशी, पीके की बिहार में एंट्री पर तेज का बड़ा बयान

तेज प्रताप यादव ने की मजार पर चादर पोशी, पीके की बिहार में एंट्री पर तेज का बड़ा बयान

पटना. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने रविवार को हाजीपुर मजार पर चादर पोशी की. इस दौरान तेज प्रताप ने अपने कुछ बयानों से सबकों चौंका दिया. उन्होंने कहा कि मजार पर उनकी ओर से की गई चादरपोशी राजद की नहीं बल्कि छात्र जनशक्ति परिषद के बैनर की हुई है. दरअसल तेज प्रताप यादव अपने नेतृत्व में छात्र जनशक्ति परिषद संचालित करते हैं और राज्य में कई प्रकार के आन्दोलों को किया है. अब चादरपोशी को लेकर भी तेज प्रताप ने कहा कि छात्र जनशक्ति परिषद के बैनर से उन्होंने चादरपोशी की है. 

वहीं बिहार की राजनीति में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की एंट्री के सवाल पर भी तेज प्रताप ने अनोखा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बिहार में पीके का नहीं लालू का एंट्री है. दरअसल लालू यादव को चारा घोटाले के एक मामले जमानत मिलने के बाद जेल से रिहाई मिल चूकी है. लेकिन वे फ़िलहाल दिल्ली में हैं. अब उनके बिहार में एंट्री के तेज प्रताप के बयान को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है कि लालू यादव जल्द बिहार में आ रहे हैं. उनके सोमवार को बिहार आने की संभावना जताई जा है. संभवतः इसी कारण तेज प्रताप ने बिहार में लालू की एंट्री की बात कही है.  

पीके के बिहार की राजनीति में आने के सवाल पर एक दिन पहले तेजस्वी यादव ने भी कहा था कि कौन हैं वो? मैं तो उनकी फिक्र नहीं करता। बिहार में तो उनका कोई मसला नहीं रहा है. अब पीके के सवाल पर कुछ तर्ज पर तेज प्रताप ने भी जवाब दिया है. 


Suggested News