बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्या जाने पर तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान, लालू के लाल ने किया अनोखा खुलासा

प्राण प्रतिष्ठा में अयोध्या जाने पर तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान, लालू के लाल ने किया अनोखा खुलासा

पटना. अयोध्या में बने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में लालू परिवार जाएगा या नहीं इसे लेकर रविवार को तेज प्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने सबको अपने जवाब से चौंका दिया. उनसे पूछा गया कि क्या आप अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाएंगे. इस पर तेज प्रताप ने कहा, वे भगवान कृष्ण के भक्त हैं. वे वृन्दावन जाते हैं. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर नहीं जाने पर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया लेकिन खुद को कृष्ण भक्त बताया. 

दरअसल, 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानों को मुख्य रूप से संपन्न कराएंगे. इस दौरान देश के कई प्रमुख राजनेताओं और लोकप्रिय हस्तियों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है. इसी को लेकर तेज प्रताप से भी सवाल किया गया था कि क्या वे प्राण प्रतिष्ठा के विधान में जाएंगे. लेकिन उन्होंने खुद को कृष्ण भक्त और वृंदावन जाने वाला बताकर इसे टाल दिया. 

वहीं लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे से जुड़े मुद्दे पर तेज प्रताप यादव ने अहम टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के घटक दलों के बीच जो भी निर्णय होगा सभी दल उसे मानेंगे. हालंकि राजद की ओर से कितने सीटों पर दावा किया जाएगा इसे लेकर उन्होंने कुछ भी स्पष्ट नहीं किया. 

Suggested News