तेजस्वी यादव के पत्र का विधानसभा अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा- किसी को डरने की जरुरत नहीं,जो गलत किये हैं वो डरेंगे

तेजस्वी यादव के पत्र का विधानसभा अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा- किसी को डरने की जरुरत नहीं,जो गलत किये हैं वो डरेंगे

PATNA : बिहार विधानसभा का आगामी मानसून सत्र 26 जुलाई से शुरू हो रहा है. इसको लेकर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा की बिहार विधानसभा का बजट सत्र काफी बेहतर रहा था. सभी सदस्यों ने भरपूर समर्थन   दिया था. इस सत्र में सभी का जवाब ऑनलाइन देने का काम किया गया. जिससे पूरे बिहारवासियों को काफी ख़ुशी मिली. सभी सदस्यों के साथ जनता ने भी सवाल के उत्तर को लेकर धन्यवाद भी दिया. अब पिछले 40 वर्षो के सत्र का रिपोर्ट निलकवाया जा रहा है. पहले काफी कम संख्या में जवाब आता था. लेकिन अब सभी सवाल का जबाब सदस्य को मिल रहा है. 

वहीँ विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव के पत्र को लेकर भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा की किसी को डरने की जरूरत नहीं है.जो गलत किये हैं वे डरेंगे,बाकी किसी को डरने की जरूरत नहीं। स्पीकर विजय सिन्हा ने कहा कि सदन सही ढंग से चलाने में सभी का सहयोग जरूरी है. 

उन्होंने बजट सत्र में मारपीट की घटना को लेकर एक बार कहा की जो भी लोग भी इस घटना में दोषी होंगे.उनपर कार्रवाई की जाएगी. अधिकारी और समिति मामले की ओर से मामले की जांच की जा रही है. किसी को डरने की जरुरत नहीं है. सभी विधायक अपने इलाके के आइकॉन है सभी आइकॉन जैसा व्यवहार करें. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News