तेजस्वी यादव ने अपने सभी विधायकों से की मार्मिक अपील,कहा-जनहित हमारी भक्ति और जनसेवा ही हमारा कर्म है

तेजस्वी यादव ने अपने सभी विधायकों से की मार्मिक अपील,कहा-जनहित हमारी भक्ति और जनसेवा ही हमारा कर्म है

पटना : कोरोना वायरस पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा है. कोरोने ने भारत को भी अपने चपेट में लेना शुरू कर दिया है. कोरोना पर लगाम के लिए 21 दिनों के लिए भारत को लॉकडाउन कर दिया गया है.

बिहार में भी कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. बिहार में अबतक 9 कोरोना पॉजिटिव केस मिल चुके हैं जबकि 1 की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. ऐसे में बिहार की सभी राजनीतिक पार्टियां एकजुट होकर कोरोना को हराने में लगी हैं. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद के विधायकों से मार्मिक अपील की है. तेजस्वी यादव ने लेटर लिख अपने विधायकों से कहा है कि इस संकट की घड़ी में जनहित हमारी भक्ति है,जनसेवा हमारा कर्म है.तेजस्वी यादव ने लिखा है कि आज पूरे विश्व और देश सहित, पूरा बिहार भी कोरोना वायरस की विपदा से जूझ रहा है. ये समय है जनसेवा की शपथ को चरितार्थ करने का, लोगों का जीवन बचाने के लिए पुरुषार्थ का कण-कण अर्पण करने का...

तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों से कहा है कि सरकार के गाइडलान को मानते हुए अपने आस-पास के लोगों की मदद करने की कोशिश की.जिए. तेजस्वी यादव ने कहा कि दूर दराज में कई गांव के लोग ऐसे होंगे जिनको इस बीमारी के बारे में पूरी जानकारी नहीं होगी. ऐसे में जानकारी उनतक पहुंचाए. साथ ही ऐसे कई लोग होंगे जिनके पास भोजन की समस्या होगी. तेजस्वी ने विधायकों से कहा है कि सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए पैकेट में जरूरत मंदों तक भोजन पहुंचाने की कोशिश की जानी चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News