बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार पर बयानबाजी करनेवाले सुधाकर सिंह से नाराज हुए तेजस्वी, दिए बड़े कार्रवाई के संकेत

नीतीश कुमार  पर बयानबाजी करनेवाले सुधाकर सिंह से नाराज हुए तेजस्वी, दिए बड़े कार्रवाई के संकेत

PATNA : राजद विधायक सुधाकर सिंह लगातार सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बयान दे रहे हैं, जिसके कारण राजद को बार बार जदयू के सवालों से जूझना पड़ रहा है। अब नीतीश कुमार को मोदी सरकार मोर्डिफाइड वर्जन बिहार बताने तथा राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को लेकर नए बयान के बाद तेजस्वी यादव भी बेहद नाराज बताए जा रहे हैं।

पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुधाकर सिंह के खिलाफ कार्रवाई होगी। इस पर लालू प्रसाद जल्द फैसला लेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी से निर्देश मिलने के बावजूद सुधाकर सिंह बार-बार बयान दे रहे हैं। नीतीश कुमार को लेकर बोल रहे हैं। यह साफ है कि वह किसी और से गाइडेड हैं और उसी एजेंडे पर बोल रहे हैं। इस तरह की बयानबाजी सही नहीं है।

तेजस्वी ने साफ किया कि उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष अभी बीमार हैं। जल्दी उसपर आरजेडी सुप्रीमो फैसला लेंगे। अब्दुल बारी सिद्दीकी ने पूरे मामले पर पत्र लिखकर उनसे जवाब मांगा है।

लगातार बयान दे रहे सुधाकर

पार्टी की नोटिस और निर्देश के बाद भी पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हमला बोल रहे हैं। ताजा बयान उन्होंने कैमूर में दिया पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह रविवार को कैमूर में राकेश टिकैत के साथ ट्रैक्टर रैली कर रहे थे। उसी दरमियान अपने भाषण में उन्होंने ये बातें कही। 


Suggested News