पटना SSP के समर्थन में आये तेजस्वी, RSS को लेकर कह दी बड़ी बात

पटना SSP के समर्थन में आये तेजस्वी, RSS को लेकर कह दी बड़ी बात

पटना. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों के बयान को सर्थन किया है। उन्होंने कहा कि पटना एसएसपी ने जो कहा है, वह एकदम सच है। तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों तो पहले से ही कह रहे हैं कि आरएसएस देश को तोड़ने का काम कर रहा है। गुरुवार को पटना एसएसपी ने पीएफआई की तुलना आरएसएस से कर दी थी। इसके बाद बिहार की सियासत में बवाल मच गया था। इस पर राजद ने एसएसपी का समर्थन किया है। 

तेजस्वी ने उन्हें कहा कि पटना पुलिस को बधाई देनी चाहिए कि इतनी बड़ी घटना होने से उन्होंने रोका। उन्होंने कहा जब एसएसपी यह कह रहे है तो कुछ न कुछ है।  एसएसपी ने जो भी कहा है झूठ नहीं कहा है क्योंकि कुछ तो है तभी पटना के एसएसपी ने ऐसा कहा है। वे पटना के हेड ऑफ पुलिस हैं। हम लोग तो यह बात शुरू से कहते आ रहे हैं कि आरएसएस देश के लिए खतरा है और समाज में जहर बोने का काम कर रहा है।

बता दें कि पटना एसएसपी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएफआई की प्रशिक्षण शैली की जानकारी देते हुए पीएफआई की तुलना आरएसएस से कर दी थी। उन्होंने कहा था कि जिस तरह शाखा में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के द्वारा कार्यकर्ताओं को शारीरिक प्रशिक्षण दिया जाता है, उसी तरह पीएफआई भी अपने सदस्यों को फीजिकल ट्रेनिंग देता है। इसके बाद बिहार में बवाल शुरू हो गया था। भाजपा ने जल्द पटना एसएसपी पर कार्रवाई करने की मांग कर दी।

Find Us on Facebook

Trending News