बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तमिलनाडु में बिहारियों पर हुए हमले पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं तेजस्वी ... बिहार सरकार पर जमकर बरसे उपेंद्र

तमिलनाडु में बिहारियों पर हुए हमले पर गलत बयानबाजी कर रहे हैं तेजस्वी ... बिहार सरकार पर जमकर बरसे उपेंद्र

पटना. तमिलनाडु में बिहारी लोगों पर हुए हमले पर उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को बिहार की नीतीश सरकार को जमकर लताड़ा. उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं होगी. बिहार से पलायन क्यों हो रहा है, पलायन रोकने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों की हत्या तमिलनाडु में हो रही है और बिहार डिप्टी सीएम उसी तमिलनाडु में जश्न मना रहे थे. 

उन्होंने कहा कि इस घटना को दबाने के लिए सरकार गलत बयान बाजी कर रही है. तेजस्वी यादव का दावा कि तमिलनाडु में बिहारियों पर हमला नहीं हुआ है को नकारते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे गलत बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने तेजस्वी से किया कि क्या बीजेपी के कहने पर मजदूर अपनी हत्या करवा रहे हैं?

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में बिहारियों को जो समस्या है उसे मौजूदा बिहार सरकारस्वीकार नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति बीजेपी वाले नहीं बल्कि तेजस्वी कर रहे हैं. घटना को स्वीकार नहीं किया जाएगा. घटना के पीछे कौन साजिश कर रहा है यहबाद में जांच का विषय होगा. पहले जो पीड़ित है उसकी मदद होनी चाहिए. यह कैसे होगा बिहार सरकार को सोचना होगा.

गौरतलब है कि तमिलनाडु से सामने आई कुछ तस्वीरों और वीडियो में हिंदीभाषी लोगों पर हमला होता देखा जा सकता है. लेकिन वहां के डीजीपी ने इस घटना से इनकार किया है. यहां तक कि बिहार सरकार भी अब कह रही है कि तमिलनाडु में ऐसी घटनाएं नहीं हुई हैं. इसी को लेकर उपेंद्र ने कहा है कि जब पीड़ित कह रहे हैं कि उनके साथ मारपीट की गई तो तेजस्वी यादव क्यों गलत बयानबाजी कर रहे हैं. 


Suggested News