बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चिराग पासवान पर बरस पड़े तेजस्वी, कहा – उन्हें क्या पता काम कैसे होता है, कभी मंत्री बने हैं, संचिकाएं पढ़ी हैं...

पटना में चिराग पासवान पर बरस पड़े तेजस्वी, कहा – उन्हें क्या पता काम कैसे होता है, कभी मंत्री बने हैं, संचिकाएं पढ़ी हैं...

PATNA : पटना में प्रधानमंत्री के रोड शो का जवाब देने के लिए तेजस्वी यादव ने जॉब शो करने की घोषणा की है। आज पटना में अपने इस कार्यक्रम की चर्चा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पूरी दुनिया में कहीं भी ऐसा नहीं हुआ है कि पांच लाख नौकरियों का जॉब शो हुआ है। यह हमने किया है। और जो लोग इसका विरोध करते हैं, उनका माइंड सेट ही पूरी तरह से निगेटिव है।

चिराग को लिया आड़े हाथ

पांच लाख नौकरी देने के क्रेडिट को लेकर तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा यह बात कह कौन रहा है, जो खुद कभी मंत्री नहीं बना। उन्हें क्या पता है कि काम कैसे होता है। कभी संचिकाएं पढ़ी हैं उन्होंने। पांच लाख में तीन लाख शिक्षा विभाग से मिली। उस विभाग का मंत्री हमारी पार्टी का था। प्रस्ताव हमलोगों ने बनाया, नियमवली हमलोगों ने बनवाई। मुख्यमंत्री का काम तो सिर्फ उस पर ठप्पा लगाना था। 

बता दें चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री की स्वीकृति के बिना तेजस्वी इतने लाख नौकरी नहीं दे सकते थे। इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही इसका क्रेडिट मिलना चाहिए।

भाजपा पर साधा निशाना

पटना एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर बैठे तेजस्वी ने कहा भाजपा के लोग सिर्फ नकारात्मक बातें करते हैं. उनका काम ही है सिर्फ नेगेटिव बातों को मुद्दा बनाना। वह कभी भी नौकरी, शिक्षा पर बात नहीं करते हैं। जबकि हमलोग लगातार नौकरी, रोजगार को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। राहुल गांधी ने भी कहा है कि 15 अगस्त को देश को बेरोजगार मुक्त कर देंगे।

REPORT - RANJAN SINGH

Suggested News