बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा से सीधे हाजीपुर में राजद उम्मीदवार की जनसभा में पहुंचे तेजस्वी, कहा - यहां जीत गया तो सीएम बनने से कोई रोक नहीं सकता

छपरा से सीधे हाजीपुर में राजद उम्मीदवार की जनसभा में पहुंचे तेजस्वी, कहा - यहां जीत गया तो सीएम बनने से कोई रोक नहीं सकता

HAJIPUR : हाजीपुर लोक सभा सीट से महागठबंधन को उम्मीदवार शिवचंद्र राम ने आज अपना नामांकन दाखिल कर लिया> इसके बाद हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के भोला राय उच्च विद्यालय शुभई में महागठबंधन के नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया है। कार्यक्रम में तेजस्वी यादव भी छपरा में बहन के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पहुंचे थे। यहां तेजस्वी ने  भाजपा पर हमला बोलते हुए बोला है कि हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को भाजपा ने हाईजैक कर लिया है। तेजस्वी यादव ने कहा है की मुख्यमंत्री बुजुर्ग हो गए हैं। वह जहां भी रहेंगे हम उनका सम्मान करते हैं और करते रहेंगे।

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर भी हमला बोला है तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार से 40 में 39 सीट जीता कर बिहार के लोगों ने दिया लेकिन बिहार के साथ सिर्फ धोखा ही मिला। बिहार को विशेष राज्य का दर्जा भी नहीं मिला तो प्रधानमंत्री के द्वारा किए गए नौकरी के बाद भी पूरे नहीं किए गए। तेजस्वी ने कहा कि जब मैंने बिहार में पांच लाख लोगों को नौकरी दी तो देश में एक करोड़ नौकरी क्यों दे सकते हैं। यह सिर्फ इच्छाशक्ति की बात है।

 तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान पर भी हमला बोला है। चिराग पासवान ने कहा है की समस्तीपुर में किसको टिकट मिला। जमुई में किसको टिकट मिला। इस बार बाहरी को भगाना है और अपने को हाजीपुर से जीताना है। जो लोग उन्हे गरियाता था, आज उन्हीं के पार्टी के एक मंत्री की बेटी को उन्होंने समस्तीपुर से टिकट दे दिया है।

सीएम के रूप में खुद को किया प्रमोट

तेजस्वी ने कहा कि आज अगर आप हाजीपुर सीट से शिवचंद जी को जीताते हैं तो आनेवाले विधानसभा चुनाव में तेजस्वी को सीएम बनने से कोई नहीं रोक सकता है। तेजस्वी ने कहा कि हाजीपुर लोकसभा के सभी छह सीटों पर राजद की जीत होगी। बिहार के दोनों डिप्टी सीएम पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा उनका एक ही काम है, मुझे और लालू जी का गाली देना। और उन्होंने कोई काम नहीं किया है।

सहनी ने लगाया विधायक खरीदने का आरोप

 वहीं सभा को संबोधित करते हुए VIP सुप्रीमो मुकेश साहनी का भी हाजीपुर में सभा को संबोधित करते हुए दर्द छलका है। मुकेश साहनी ने कहा है कि आप सभी लोग अपना वोट देकर विधायक को जिताते हैं। भाजपा वाले विधायक को ही खरीद लेते हैं। 

कार्यक्रम में  हाजीपुर लोकसभा के उम्मीदवार शिवचंद्र राम, वैशाली लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार मुन्ना शुक्ला सहित महुआ विधायक सहित तमाम लोग महागठबंधन के मौजूद थे। वहीं भारी संख्या में कार्यकर्ता भी नेताओं को सुनने के लिए मैदान में पहुंचे थे।

Suggested News