बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के भूमिहारों से तेजस्वी की अपील- भाजपा का बंधुआ मजदूर मत बनिए, एक मौका दीजिये- आपसे भेदभाव नहीं करेंगे

बिहार के भूमिहारों से  तेजस्वी की अपील- भाजपा का बंधुआ मजदूर मत बनिए, एक मौका दीजिये- आपसे भेदभाव नहीं करेंगे

पटना. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार को बिहार के भूमिहारों से खास अपील की. राजद द्वारा आयोजित बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती समारोह में उन्होंने कहा कि हम लोग सब को साथ लेकर के चलते हैं. किसी से कोई भेदभाव नहीं करते. भूमिहारों की ओर इशारा करते हुए कहा कि बिहार विधान परिषद के चुनाव में हम लोगों ने ठीक-ठाक हिसाब से टिकट दिया और उसी हिसाब से अगले चुनाव में भी हम आप लोगों को ठीक-ठाक टिकट देंगे. आप चिंता ना करें. मेरी आयु बेबी 35 वर्ष होने को है, अभी मेरा बहुत लंबा राजनीतिक सफर है और हम किसी हड़बड़ी में नहीं हैं. तेजस्वी ने कार्यक्रम में शामिल भूमिहारों से कहा कि हम कहेंगे कि हमारी बातों को समझिए और आपक दरवाजा हमारे लिए खुला रहना चाहिए. भाजपा की ओर इशारा करते हुए कहा कि आपको कुछ लोग ठगते रहे हैं. आप लोग उनके बंधुआ मजदूर बनकर मत रहिए.

तेजस्वी ने केंद्र सरकार और भाजपा की राज्य सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन्होंने नौकरी के नाम पर वोट दिया बिहार में उन लोगों को नौकरी मिल रही है. वहीं जिन्होंने मंदिर मस्जिद के नाम पर वोट दिया उन्हें बेरोजगारी मिल रही है. बुलडोजर मिला रहा है. हमें यह सोचना होगा कि जब रोजगार मिलेगा तब महंगाई कम होगी. तब तो घर चलाना आसान होता है लेकिन भाजपा के लोग यह नहीं करते. चाहे15 लख रुपए देने की बात तो फिर 2 करोड़ रोजगार देने की बात. भाजपा ने सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया है. 

पीएम मोदी पर हमलावर होते हुए तेजस्वी ने कहा कि एक ओर बिहार में लाखों में रोजगार दिया जा रहा है. वहीं एक ओर प्रधानमंत्री मोदी हैं जो कुछ नहीं करते. वे मिलावटी और बनावटी हैं. पीएम मोदी झूठ बोलने की फैक्ट्री है.वे झूठ बोलने के होलसेलर हैं और झूठ बोलने के डिस्ट्रीब्यूटर होने के साथ ही झूठ बोलने के ही रिटेलर हैं. 

भाजपा पर मंदिर के नाम पर देश के लोगों को भ्रमित करने की बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम लोगों के घरों में भी मंदिर है. लेकिन ऐसा नहीं है कि पीएम मोदी की तरह रोज दिन पूजा की फोटो खींच खींच करके डालते हैं. उन्होंने बिहार के भूमिहारों से अपील की कि आपको तय करना है कि कलम बांटने वालों का साथ देंगे या तलवार बांटने वालों के साथ जाएंगे. बिहार में नौकरी मिलने से लाखों परिवार खुश हुआ. लाखों परिवार आज खुश है और दिवाली मना रहे हैं लेकिन जिन्होंने तलवार थमाया, आज उनके बच्चे दंगा फसाद में जेल में है. उनके घर की दिवाली कैसे मनेगी, ऐसे में नुकसान किसको हो रहा है यह समझना होगा . कार्यक्रम में तेजस्वी यादव को भूमिहारों की ओर मुकुट पहनाकर स्वागत किया गया. 



Suggested News