पासपोर्ट मिला तो अब नई अड़चनों में फंसा तेजस्वी का हनीमून, जानिए अब आई कौन सी मुसीबत

पासपोर्ट मिला तो अब नई अड़चनों में फंसा तेजस्वी का हनीमून, जानिए अब आई कौन सी मुसीबत

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू यादव के नवविवाहित बेटे तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री का हनीमून टूर एक बार फिर से लटक गया है. 9 दिसम्बर को राजश्री से शादी रचाने वाले तेजस्वी यादव पिछले सप्ताह पत्नी संग क्रिसमस मनाने दिल्ली गए थे. हालाँकि कहा गया कि इस दौरान उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय से अपना पासपोर्ट देने का आग्रह किया जो एक घोटाले के मामले में कोर्ट के आदेश पर ईडी के पास जमा था. 

सूत्रों की मानें तो ईडी ने तेजस्वी यादव का पासपोर्ट जारी कर दिया है. उन्हें विदेश जाने की अनुमति भी मिल गई है लेकिन इस बीच एक और नई अड़चन के कारण उनका हनीमून प्लान फ़िलहाल टल गया है. दरअसल ईडी से पासपोर्ट जारी होने के बाद पता चला तेजस्वी के पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म हो गई है. यानी उन्हें अब फिर से इसे रिन्यू कराना होगा. 

जब तक उनका पासपोर्ट रिन्यू नहीं होता तब तक वे चाहकर भी पत्नी राजश्री संग हनीमून के लिए विदेश नहीं जा सकते हैं. तेजस्वी यादव एक सप्ताह से ज्यादा समय दिल्ली में बिताने के बाद गुरुवार को वापस पटना लौटे हैं. उनके साथ उनकी पत्नी भी पटना आ गई हैं. दोनों ने क्रिसमस दिल्ली में मनाया जबकि अब नए साल का जश्न पटना में मनाने की चर्चा है. 

सूत्रों का कहना है कि नए साल के बाद तेजस्वी और राजश्री हनीमून के लिए जा सकते हैं. दरअसल तेजस्वी ने पहले ही घोषणा की थी कि खरमास के बाद यानी 15 जनवरी के बाद वे राज्य में बेरोजगारी यात्रा निकालेंगे. इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि जनवरी के पहले सप्ताह में नव दम्पति किसी दूसरे देश के लिए उड़ान भर सकते हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News