तेजस्वी की शादी: गुपचुप तैयारी की ये है खास वजह, ऐसे हुई गोपनीय तैयारी

तेजस्वी की शादी: गुपचुप तैयारी की ये है खास वजह, ऐसे हुई गोपनीय तैयारी

पटना : राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे और बिहार के मोस्ट एलिजिबल बेचलर तेजस्वी यादव अब दूल्हा बनने की तैयारी में हैं. उनके शगुन को लेकर दिल्ली में सारी तैयारी कर ली गई है. लेकिन सबसे अहम बात है कि लालू प्रसाद यादव ने बेटे की शादी की गुपचुप तैयारी क्यों की? 

दरअसल लालू ने चाहे अपनी सातों बेटियों की शादी की हो या बड़े बेटे तेज प्रताप की. सबकी शादी की जानकारी काफी पहले से परिवार की ओर से दी जाती रही है. यह पहला मौका है जब सब कुछ गोपनीय रखा गया. दरअसल इसके पिछले कुछ खास कारणों को गिनाया जा रहा है. 

सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ समय से लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब है. वे कई बार अस्पताल में उपचार करा चुके है. साथ ही पेरोल पर वे रांची जेल से बाहर आए थे. माना जा रहा है कि लालू यादव के स्वास्थ्य कारणों को ध्यान में रखकर तेजस्वी की शादी को तेजी से करने का निर्णय लिया गया. परिवार को पहले से तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हनिया के बारे में सब कुछ पता था. इसलिए परिवार ने फटाफट शादी की प्रक्रिया को शुरू करने का निर्णय लिया. लालू यादव हाल ही में अस्पताल से उपचार कराकर लौटे हैं. 


वहीं, शुरू में दिल्ली में लालू परिवार की ओर से किसी आयोजन की तैयारी को लेकर चल रही गहमागहमी पर उनके पारिवारिक लोगों का कहना था कि मीसा भारती के विवाह की वर्षगांठ है. मीसा का विवाह 10 दिसंबर 1999 को हुआ था. 10 दिसम्बर को मीसा शादी की सालगिरह मनाएगी और इसी को लेकर काफी तैयारी चल रही है. तब ऐसी बातें भी हुई कि आखिर शादी 22वें वर्ष में इतना बड़ा आयोजन करने का क्या मतलब है क्योकि सामान्यतः ऐसा आयोजन 25वें साल में होता है. 

अब तेजस्वी की शादी की बातें सार्वजनिक हुई तो साफ हो रहा है कि मीसा के विवाह की वर्षगांठ के नाम पर तेजस्वी की शादी का मंडप सजाया जा रहा था. हालांकि गुपचुप तरीके से चल रही तैयारी का अब परत दर परत खुलासा हो रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News